बिहार: फुलवारी शरीफ में दरिंदे ने किया कुत्ते का बलात्कार, CCTV कैमरे में कैद हुआ Video

बिहार: फुलवारी शरीफ में दरिंदे ने किया कुत्ते का बलात्कार, CCTV कैमरे में कैद हुआ Video
Share:

पटना: बिहार की राजधानी के फुलवारीशरीफ क्षेत्र में एक विचित्र घटना सुनने के लिए मिली है. यहां एक अज्ञात व्यक्ति ने आवारा कुत्ते के साथ रेप किया है. यह पूरा घटनाक्रम पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.  इसके आधार पर स्थानीय एनजीओ ने फुलवारीशरीफ पुलिस में शिकायत देकर एफआईआर लिखवाई है. इस बीच, आरोपी अभी भी फरार है.

कहा जा रहा है कि घटना फुलवारी शरीफ की फैजल कॉलोनी के मुस्लिम बहुल पोठिया मार्केट में होली के दिन यानी 8 मार्च 2023 को शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है. एक अज्ञात व्यक्ति एक बेजुबान जानवर का यौन शोषण करने में लगा हुआ था. इसका वीडियो स्थानीय सोशल मीडिया चैनलों पर  तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

केस की जानकारी मिलने के उपरांत  स्थानीय लोगों आक्रोशित हो चुके है. इसके बाद फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में एक FIR दर्ज की गई. फुलवारीशरीफ ASP मनीष ने घटना की पुष्टि करते हुए बोला है कि औपचारिक बयान जारी करने से पहले केस की गहनता से जांच की जाने वाली है. उन्होंने इसमें शामिल संबंधित धाराओं पर चर्चा की और कहा कि मामले में वास्तव में किसकी कार्रवाई की जा रही है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अचार चुराने के लिए टैंक पर चढ़े दो युवक बेहोश होकर उसमे ही गिरे, अब वेंटिलेटर पर

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी माँ, जब बच्चों ने देखा तो...

आगरा में अग्निवीर भर्ती के लिए आए युवक की हुई मौत, आखिर क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -