वैशाली के लोजपा सांसद के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत
वैशाली के लोजपा सांसद के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत
Share:

इलाहाबाद: बिहार की वैशाली सीट से लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद राम किशोर सिंह के बेटे राजीव सिंह(30 ) का आज इलाहाबाद में एक सड़क दुर्घटना में मौत होने का मामला सामने आया है .यह हादसा यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर सोरांव में दिल्ली-हावड़ा नेशनल हाइवे पर ओवरटेक के कारण हुआ . कार राजीव सिंह खुद ही चला रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार राजीव बिहार से कार द्वारा हिमाचल प्रदेश के खुड्डा जा रहे थे.जहां वे बैंक में मैनेजर थे. राजीव एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान ट्रक ने उनकी कार को बुरी तरह टक्कर मार दी. ट्रक से टकराने के बाद कार पलटकर नीचे गड्ढे में गिर गई. हादसे में राजीव बुरी तरह घायल हो गए.राजीव को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया.कुछ महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि राजीव बेहद मिलनसार था.

उधर, राजीव की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया. इलाहाबाद में सांसद और राजीव दोनों के ही तमाम परिचित अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे.पोस्टमार्टम के बाद राजीव के शव को बिहार भेजा जाएगा. उनका अंतिम संस्कार बिहार में ही होगा.

यह भी देखें

उत्तरकाशी बस हादसे के बाद MP में दर्शनार्थियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटी, 11 की मौत

दिल्ली में बस ने रिक्शा और ऑटो को कुचला, दो की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -