बिहार सरकार पूरी करेगी लोगों की आकांक्षाऐं
बिहार सरकार पूरी करेगी लोगों की आकांक्षाऐं
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार लोगों की आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी। दरअसल नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में पहुंचे तो पत्रकारों ने उनसे चर्चा की। इस दौरान नीतीश से कई तरह के सवाल किए गए और उन्होंने उसका उत्तर दिया। नीतीश से किए गए सवालों में दरभंगा में अभियांत्रिकों की हत्या को लेकर भी प्रश्न किए गए। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में विभिन्न स्थितियों को बेहतर बनाने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है। 

राज्य में अपराध की स्थिति को लेकर सहयोगी राजद की टिप्पणी के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि सरकार लोगों की आकांक्षाओं खुद को साबित करने का प्रयास करेगी। नीतीश कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि मेरी सरकार लोगों की आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी। 

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने एक वक्तव्य में अपराध नियंत्रण पर  सुझाव दिए थे। जिसे लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि यह अच्छी चीज़ है। लालू ने रणवीर सेना के समाप्त होने के बाद पुलिस की हिम्मत पस्त करने के लिए राज्य के पूर्व पुलिस महानिदेशक अभयानंद पर भी निशाना साधा। लालू ने कहा है कि नीतीश लुंज-पुंज पुलिसकर्मियों को हटाने और उनकी जगह पर सामथ्र्यवान लोगों को नियुक्त करे।

हालांकि लालू के बयान पर जदयू ने कहा कि नीतीश ने बिहार को एक पिछड़ेपन के दौर से बाहर निकाला है इसलिए उन्हें किसी से सबक लेने की आवश्यकता नहीं है। दोनों दलों में वाक् शक्ति का विवाद बढ़ गया है। दरअसल राजद के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने राज्य में बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण करने की अपील मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -