लड़की ने शादी से किया इंकार, तो सिरफिरे आशिक ने मार दिया चाक़ू, मौत
लड़की ने शादी से किया इंकार, तो सिरफिरे आशिक ने मार दिया चाक़ू, मौत
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में एक मनचले आशिक ने कथित प्रेमिका के शादी से मना करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि बिहार के गोपालगंज के जलालपुर गांव के रहने वाले अनिल यादव की बातचीत गांव की एक लडकी से होता था. आरोप है कि इसी दौरान अनिल ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार की देर रात अनिल लडकी के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा. लडकी के मना करने के बाद उसे चाकू मार दिया. आनन फानन में जख्मी लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

वहीं, ग्रामीणों ने आरोपी अनिल को पकड़ कर जमकर धुनाई की, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया और और उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त आरोपी अनिल के दोस्त धीरज को गुरुवार को अरेस्ट किया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. 

BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को किया गया गिरफ्तार

बिहार में 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को उतारा मौत के घाट

खाना बनाते वक़्त गिरा बहु का घूँघट तो आगबबूला हो गए ससुर-देवर, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -