बिहार में 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को उतारा मौत के घाट
बिहार में 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को उतारा मौत के घाट
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर में एक चार वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. जैसे ही बच्ची के परिवार वालों को इस घटना के बारे में पता चला, परिवार वालों ने आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी युवक कबार गांव का ही था और पीड़ित परिवार के बगल में रहता था. आरोपी का नाम सीपू कुमार है,  जो नल जल योजना में ऑपरेटर का कार्य करता था. 

पुलिस ने मृतक के परिवार वालों के बयान के आधार पर लड़की के चाचा को हत्या के आरोप में अरेस्ट कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. दोनों पक्षों द्वारा थाने में FIR दर्ज कराई गई है.  पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक चॉकलेट देने के बहाने से 4 साल की बच्ची को पंचायत भवन में ले गया था. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जब परिवार वालों को बच्ची ने यह बात बताई तो सभी लोग आक्रोशित हो गए. फिर आरोपी युवक को खोजने में जुट गए. बताया जा रहा है कि आरोपी पेड़ के ऊपर चढ़कर छुप गया था. उसे नीचे उतारा गया और उसकी बेरहमी से धुनाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

वहीं मृतक की बहन का कहना है कि बच्ची दो दिन पहले यहां खेलने आई थी और खेलते वक़्त सीढ़ी से गिरकर उसे हल्की चोट लगी थी. फिर उसके भाई ने बच्ची को गोदी में उठाकर खिलाने लगा. बस लोगों ने इस बात को गलत ले लिया और उसे पीटने लगे. पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. 

खाना बनाते वक़्त गिरा बहु का घूँघट तो आगबबूला हो गए ससुर-देवर, और फिर...

मुंबई में रेलवे स्टेशन के पास बेसुध पड़ी मिली 25 वर्षीय युवती, दुष्कर्म की आशंका

बिहार में रोज़ औसतन 9 हत्या- 4 बलात्कार, गृह मंत्री से तेजस्वी ने माँगा इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -