क्वारंटाइन से भागे दो श्रमिकों ने किया लड़की संग गैंगरेप

रोहतास: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को बिहार के रोहतास जिले का बताया जा रहा है. जहाँ युवती से गैंगरेप किया गया है. इस मामले में रेप का आरोप क्वारंटाइन किए गए दो श्रमिकों पर लगाया गया है. वहीं इस मामले को दावथ थाना क्षेत्र के जोगनी गांव की बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक दो प्रवासी श्रमिकों ने क्वारंटाइन सेंटर से भागकर गांव की एक युवती के साथ गैंगरेप किया.

अब यह आरोप है कि इसमें गांव के चार अन्य लड़कों ने भी उन्हें सहयोग किया और आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़ित लड़की का वीडियो भी बनाया. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों श्रमिकों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है. खबर मिली है कि दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है. वहीं इस सेंटर में रखे गए दो मनचले यहां से फरार हो गए और उन्होंने जो किया उसने सभी को शर्मसार कर दिया.

दोनों ने लड़की के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और वीडियो भी बना लिया. अब यह आरोप है कि आरोपियों ने इस दौरान फोन कर के अपने चार अन्य साथियों को भी बुला लिया और उन्होंने भी रेप किया. वहीं गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से पीड़िता का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींचे. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस फरार चार अन्य सहयोगियों की तलाश में लग चुकी है.

चेक पोस्ट पर तैनात जवान ने किया महिला का रेप!

घर में घुसकर 4 दबंगों ने किया युवती से दुष्कर्म का प्रयास, जांच में लगी पुलिस

सोई हुई बच्ची के साथ चार बच्चों के बाप ने की दुष्कर्म की कोशिश

न्यूज ट्रैक वीडियो

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 156 17
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -