चेक पोस्ट पर तैनात जवान ने किया महिला का रेप!

May 22 2020 02:39 PM
चेक पोस्ट पर तैनात जवान ने किया महिला का रेप!

इस समय लॉकडाउन में भी अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. वहीं अब जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में चेक-पोस्ट पर तैनात एक पुलिसकर्मी पर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जी हाँ, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिसकर्मी सुग्रीव कोरवा पर आऱोप है कि, ''बीते बुधवार (20-05-2020) की शाम वो महिला के घर पहुंचा था. महिला को जान से मारने की धमकी देकर वो उन्हें जबरदस्ती अपने साथ लेकर एक सुनसान जगह पर गया और उसने महिला के दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.''

इस मामले में पीड़िता ने अपने साथ हुई इस ज्यादती की जानकारी सबसे पहले अपने पिता को दी. वहीं इसके बाद पीड़ित लड़की के पिता ने गांव के कुछ लोगों को यह बात बताई और आरोपी की तलाश करने लगे. इस मामले में इलाके के लोगों ने सामुदायिक भवन के पास से आरोपी को पकड़ लिया और जमकर उसको मारा.

अब ऐसा भी बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी इसी सामुदायिक भवन में ठहरा था. खबरों के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई करने के बाद गांववालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं छानबीन के बाद आरोपी जवान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस ने पीड़ित परिवार को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का भरोसा भी दिलाया है.

पंजाब : बाबा बलविंदर पुलिस के हाथ लगा, नेताओं से ​थे गहरे संबध

कब्र से शव निकालकर युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

शौच के लिए गई महिला के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म