बिहार में बाढ़ः बाढ़ के सवाल पर चिढ़े नीतीश, बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना
बिहार में बाढ़ः बाढ़ के सवाल पर चिढ़े नीतीश, बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना
Share:

पटनाः बिहार में इन दिनों भारी बारिश से तबाही मची हुई है। इस कारण आई बाढ़ से अब तक 42 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बिहार के आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमित ने बताया, भागलपुर में गंगा नदी उफान पर है। कहलगांव का इलाका बुरी तरह प्रभावित है। एनडीआरएफ टीम को वहां तैनात किया गया है। राहत शिविर और सामुदायिक रसोईघर भी स्थापित किए गए हैं। अभी तक 42 मौतें हो चुकी हैं। इसी बीच बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने पटना में बाढ़ की स्थिति से निपटने में असफल रहने पर प्रशासन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'मैं बीते तीन दिनों से पटना के हालात को लेकर परेशान हूं। बारिश 24 घंटे पहले रुक चुकी है। मगर लोग जलजमाव से परेशान हैं। यह प्रशासनिक लापरवाही दिखाती है। बीजेपी अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल यह बात मंगलवार को अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखीं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को अगले 10 दिनों में पूरी स्थिति का विश्लेषण करके अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना के कृष्णा मेमोरियल हॉल में राहत शिविर का दौरा किया और कहा कि शहर के प्रभावित लोगों के लिए सभी राहत प्रयास किए जा रहे हैं। सीएम नीतीश ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा सवाल करने वालों से हम पूछना चाहते हैं कि मुंबई में पानी आया तो उसके बारे में क्या विचार है? हम पूछ रहे हैं कि देश के कितने हिस्सों में पानी आया? और दुनिया के कितने हिस्सों में पानी आया? सिर्फ पटना के कुछ मुहल्लों में पानी आया, क्या वहीं है समस्या? अमेरिका में क्या हुआ? क्या मतलब है इन सबका? उन्होंने मीडिया पर बदनाम करने का आरोप लगाया।

भारत में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं पाक आतंकी, अमेरिका ने जताई आशंका

सेना प्रमुख रावत ने की मालदीव के विदेश मंत्री से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

महाराष्ट्र चुनावः कांग्रेस ने जारी की 52 उम्मीदवारों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -