जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी पर चली गोली, हुई मौत
जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी पर चली गोली, हुई मौत
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज शहर के राजापुर मार्केट में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के एक मददगार पर अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर मौत के घाट उतार दिया। हादसे में दो और व्यक्ति घायल हुए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने फिलहाल, FIR दायर कर आगे की जांच आरम्भ कर दी है। केस में दो व्यक्तियों को नामजद किया गया है तथा उनसे पूछताछ  जारी है।

आरभिंक जानकारी के मुताबिक, गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर मार्केट में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय के नजदीकी देवेन्द्र पांडेय तथा स्थानीय बीडीसी सदस्य पप्पू बात कर रहे थे। इसी दौरान दो अज्ञात आरोपियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलीबारी की, जिसमें देवेन्द्र पांडेय की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि पप्पू पांडेय तथा एक साइकिल सवार व्यक्ति रंगीला चौहान गोली लगने से घायल हो गए।  

घायल पप्पू पांडेय को गोरखपुर के लिए रेफर किया गया, जहां मार्ग में उन्होंने भी जान गँवा दी। इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौत तथा एक जख्मी हो गया, जबकि घायल रंगीला चौहान को सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटना के पश्चात् मौके पर उपस्थित भीड़ ने भाग रहे दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इनमें से एक की स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पिटाई कर दी। मारपीट से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को कुचायकोट पुलिस ने स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने कहा कि केस की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। केस में दो संदिग्ध आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

भारत में खेती और उससे जुड़ी चीजों के साथ नए आयाम जुड़ रहे हैं: पीएम मोदी

तस्करी के लिए ले जा रहे थे 2500 से अधिक कछुए, पुलिस ने किया जब्त

दो बैग में छुपाकर ला रहा था 30 किलो गांजा, इस तरह हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -