बिहार: आज BJP मुख्यालय में मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम मोदी-नड्डा
बिहार: आज BJP मुख्यालय में मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम मोदी-नड्डा
Share:

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और जीत नीतीश कुमार को मिली है। ऐसे में अब इस समय भाजपा में जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है। जी हाँ, एनडीए को बहुमत मिलने के बाद से सभी लोग जश्न की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस समय बीजेपी एनडीए में सबसे बड़ा दल बना है और अब खबर है कि दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में जश्न की तैयारी है। यहाँ आज शाम पांच बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यालय जाएंगे और उसके बाद पीएम मोदी शाम को 6 बजे बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे।

अंत में यहाँ जमकर जश्न होगा। बिहार के विधानसभा चुनाव में एनडीए को जीत मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'बिहार में बहार है, एनडीए का कमाल है। देश भर के चुनावी नतीजों ने फिर से साबित किया है कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता हैं। उनको जनता का अपार प्यार और विश्वास मिला है।' वहीं बात करें महागठबंधन की तो उन्होंने 110 सीटें अपने नाम की और दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया। वैसे बिहार में अब एनडीए को पूर्ण बहुमत के साथ ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार के गठन का रास्ता साफ हो गया है।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार सातवीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे। बिहार में NDA और RJD के अलावा एक सीट पर एलजेपी, पांच सीटों पर एआईएमआईएम और दो सीटें अन्य के खाते में गई हैं। अब BJP के चाहनेवाले और नीतीश कुमार को CM बनते देखने वाले लोग जमकर जश्न मना रहे हैं।

INDIA Coronavirus: 24 घंटे में सामने आए 44281 नए मामले, 86 लाख के पार पहुंचा आंकड़ा

क्या है Google One ऐप ? जानिए इसके फायदे

शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -