डोनाल्ड ट्रम्प ने निष्कासन की धमकी के बाद अमेरिकी फिल्म जगत से दिया इस्तीफा
डोनाल्ड ट्रम्प ने निष्कासन की धमकी के बाद अमेरिकी फिल्म जगत से दिया इस्तीफा
Share:

वाशिंगटन: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने समूह के सदस्यों को हटाने की योजना बनाने के लिए मतदान करने के बाद स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड से इस्तीफा दे दिया है। मनोरंजन उद्योग में अग्रणी श्रमिक संघ द्वारा उनकी सदस्यता को अयोग्य ठहराने की धमकी के बाद ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड, अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफआरए) से इस्तीफा देने की घोषणा की है।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 160,000 फिल्म और टेलीविजन अभिनेताओं, पत्रकारों, रेडियो हस्तियों, रिकॉर्डिंग कलाकारों, गायकों, वॉयस अभिनेताओं, इंटरनेट प्रभावित करने वालों, फैशन मॉडलों और अन्य मीडिया पेशेवरों का प्रतिनिधित्व करने वाले एसएजी-एएफआरए को गुरुवार को भेजे गए पत्र में ट्रंप ने कहा कि उन्हें पता था कि संघ की अनुशासन समिति उनकी सदस्यता रद्द कर सकती है।

ट्रम्प ने पत्र में लिखा, "मैं अब आपके संघ के साथ जुड़े रहने की इच्छा नहीं करता। इस प्रकार, यह पत्र आपको SAG-AFTRA से मेरे तत्काल इस्तीफे की सूचना देने के लिए है। आपने मेरे लिए कुछ नहीं किया है।" ट्रम्प ने पत्र में फिल्म और टीवी शो पर अपने कामों को सूचीबद्ध किया, जिसमें कहा गया कि "मैंने केबल समाचार टेलीविजन व्यवसाय को बहुत मदद की है, और कई अन्य लोगों के बीच एमएसडीएनसी और फेक न्यूज सीएनएन जैसे नेटवर्क पर हजारों नौकरियां पैदा की हैं।" ट्रम्प का इस्तीफा, जो 1989 से एसएजी के सदस्य थे, उन्होंने तुरंत संघ से दो-शब्द की प्रतिक्रिया को उकसाया: "धन्यवाद।" SAG-AFTRA के राष्ट्रीय बोर्ड, पिछले महीने विशेष सत्र में बैठक, "संभावित कारण" पाया गया कि ट्रम्प ने "संघ के संविधान का उल्लंघन किया था", और इस मामले को SAG-AFTRA की अनुशासन समिति द्वारा सुनने का आदेश दिया।

दक्षिण अफ्रीकी कोरोनावायरस तनाव ने इस देश में दी दस्तक, दर्ज हुआ पहला मामला

पाक पर ईरान ने किया हमला, बंधक सैनिकों को रिवोल्यूशनरी गार्ड्स ने करवाया रिहा

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -