पति संग मिलकर कोठी में काम करने वाली नर्स ने सोनम कपूर के घर में डाला करोड़ों का डाका
पति संग मिलकर कोठी में काम करने वाली नर्स ने सोनम कपूर के घर में डाला करोड़ों का डाका
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में फरवरी माह में 2.41 करोड़ की चोरी कर ली गई थी। सोनम कपूर की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने सोनम कपूर के घर से करोड़ों की ज्वेलरी व नकदी चुराने के केस को हल कर दिया है।

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि एक्ट्रेस के घर से चोरी वहां काम करने वाली नर्स ने अपने पति के साथ मिलकर अंजाम दिया था। आरोपी नर्स की पहचान अपर्णा रुथ विल्सन के नाम पर की गई है और वह सोनम की दादी सास की देखभाल के लिए रखा गया था। अपर्णा का पति नरेश कुमार सागर शकरपुर के एक निजी फर्म में अकाउंटेंट का काम करता है। 

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन करके मामले की गुत्थी को सुलझा दिया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के DCP रोहित मीणा और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन की टीम ने आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि चोरी की गई नकदी और गहने अभी बरामद होने बाकी हैं।

यह चोरी 11 फरवरी के दिन हुई थी। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 2.41 लाख रुपए की ज्वेलरी व एक लाख रुपए नकद की चोरी हो चुकी है। उन्होंने 11 फरवरी को अलमारी को चेक किया तो ज्वेलरी व नकदी गायब थी। सरला अहूजा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने तकरीबन 2 वर्ष पहले ज्वेलरी को चेक किया था तब अलमारी में रख दिया गया था।

मामला चूंकि बेहद हाईप्रोफाइल था तो नई दिल्ली जिले की वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर चुके है। घर में 25 नौकर, 9 केयर केटर के साथ चालक और माली व अन्य कर्मचारी भी काम कर रहे है। सभी से पुलिस पूछताछ भी की जा रही है। क्राइम टीम के साथ FSL की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई थी। यह मामला मीडिया में अप्रैल में सामने आया।

रणबीर-आलिया की शादी से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया दोनों का अनदेखा वीडियो

कुणाल खेमू ने किया खान परिवार को लेकर होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- "डाइनिंग टेबल पर..."

रणबीर-आलिया को लगी हल्दी, सामने आये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -