बिहार में मिले कोरोना के 83 नए मामले,  2500 के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या
बिहार में मिले कोरोना के 83 नए मामले, 2500 के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

पटना: बिहार में रविवार को कोरोना वायरस के 83 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार में कोरोना के 83 नए मामले मिले हैं. इसके बाद, प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2477 हो गई है. इसमें रोहतास से 11, कैमूर से 3, कटिहार अरवल, नवादा व जहानाबाद से 1-1, खगड़िया, भागलपुर, बांका, औरंगाबाद व नालंदा से 2-2, बेगूसराय से 9, मधुबनी से 3, गोपालगंज से 3, मुंगेर से 6 और कटिहार से 34 मामले दर्ज किए गए हैं. इसमें 81 पुरूष और दो महिलाएं शामिल हैं.

इससे पहले, बिहार में शनिवार को कोरोना के 228 नए मामले सामने आए थे. वहीं शुक्रवार को बिहार में कोरोना के कुल 179 लोग संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो हजार पार पहुँच गया था. वहीं, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 629 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर वापस घर जा चुके हैं.

बिहार में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के चलते 10 लोगों की मौत हो चुकी है. आपको बता दें कि, बिहार में 3 मई के बाद प्रवासी श्रमिकों के आने का सिलसिला शुरू हुआ है और इसके साथ ही संक्रमितों की तादाद में तेजी से वृद्धि देखी गई है.

कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

कोरोना संकट में पुराने तरीकों से करना होगी बचत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -