बिहार कांग्रेस में परिवर्तन का इशारा
बिहार कांग्रेस में परिवर्तन का इशारा
Share:

पटना: नए बदलावों की सुगबुगाहट के पहले से ही आ रही थी अब बिहार कांग्रेस के नये प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने मंगलवार इस और इशारा भी कर दिया है और कहा है कि प्रदेश कांग्रेस में जल्द संगठनात्मक फेरबदल की जाएगी. पार्टी में हर स्तर पर अनुशासन कायम रखना है. जो प्रखंड एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष कार्यक्रम चलाने में सक्षम नहीं होंगे तो उनकी जगह दूसरे लोगों को मौका दिया जाएगा.

सदाकत आश्रम में करीब चाल घंटे चली बैठक में गोहिल ने 2019 चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेताओं से सुझाव मांगे. बैठक में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, मदन मोहन झा, अनिल कुमार शर्मा, चंदन बागची, अखिलेश प्रसाद सिंह, अमिता भूषण शामिल हुए.

शक्ति सिंह गोहिल ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी के वरीय नेताओं के साथ बैठक के बाद कहा कि समर्पित कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया जाएगा. उन्होंने इस मौके पर केंद्र और राज्य सरकार की आलोचना की. दोनों से जनता से उब चुकी है. बहरहाल सूबे में बीजेपी की बढ़ती ताकत और नीतीश कुमार के वर्चस्व के खिलाफ कांग्रेस ने ये कदम उठाया है जिसका उम्मीद के मुताबिक पार्टी की और से ही विरोध भी हुआ था मगर अब बिहार कांग्रेस के नये प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने परवर्तन का इशारा देते हुए सभी के कान खड़े कर दिए है. 

सीतामढ़ी में किया नीतीश ने बड़ा वादा

दलितों को मिले 85% आरक्षण- बहुजन आजाद पार्टी

बिहार में बीजेपी सांसद का बेटा ही शराब पीते पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -