इंटर की परीक्षा के पेपर लीक होने की अफवाह से मची अफरा-तफरी
इंटर की परीक्षा के पेपर लीक होने की अफवाह से मची अफरा-तफरी
Share:

पटना : नकल के लिए कुख्यात बिहार में मंगलवार से शुरू हुई इंटर की परीक्षा के पहले दिन ही प्रश्न पत्र के लीक होने की अफवाह से अफरा-तफरी मचने का मामला सामने आया है. राज्य के कई जिलों से वाट्सएप पर पेपर वायरल होने के बाद परीक्षा पहले ही दिन विवादों में घिर गई, जबकि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर का कहना है कि बाजार में जो भी प्रश्न-पत्र है वो फर्जी है. ऐसे लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

बताया जा रहा है कि बायोलॉजी का पेपर बिहार के समस्तीपुर में भी वाट्सएप के माध्यम से वायरल हो रहा है.वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार बिहार के लखीसराय में 100-100 रुपये में ऑब्जेक्टिव के उत्तर बेचे गए यह मामला मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे से शहर के महिला विद्या मंदिर केंद्र के बाहर शुरू हुआ.वायरल हुए पेपर की सत्यता की आधिकारिक तौर पर पुष्टि परीक्षा होने के बाद ही हो पाएगी.

बता दें कि परीक्षा के पहले दिन आज पहली पाली में साइंस के बायोलॉजी और आईकॉम के एंटरप्रेन्योरशिप का, जबकि दूसरी पाली में कला संकाय के फिलोसॉफी और वोकेशनल कोर्स के विद्यार्थियों की राष्ट्रभाषा हिंदी का प्रश्न पत्र है इस बारे में परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि मुझे भी एेसी जानकारी मिली है कि परीक्षा के प्रश्नपत्र वाट्सएप पर वायरल हो गये हैं, लेकिन परीक्षा अभी जारी है. खत्म होने के बाद वायरल प्रश्नपत्र का मिलान किया जाएगा फिर इसकी जांच कराई जाएगी.

बिहार SSC का पेपर हुआ लीक, कैंसल किया गया एग्‍जाम

बिहार बोर्ड 12वीं परीक्षा 2017 - परीक्षा की कड़ी जांच के साथ उत्तर पुस्तिका की होगी बार कोडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -