बच्चा चोरी की अफवाह में दो युवकों को पीटा, बचाने गई पुलिस को भी बना लिया बंधक
बच्चा चोरी की अफवाह में दो युवकों को पीटा, बचाने गई पुलिस को भी बना लिया बंधक
Share:

बेतिया: बिहार के नरकटियागंज के मलदहिया पंचायत के अंतर्गत आने वाले पिपरा गांव में बच्चा चोर की अफवाह फैलने के बाद दो युवकों की भीड़ ने जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस दौरान युवकों को भीड़ से बचाने पहुंची पुलिस पर भी हमला हुआ है। तीन पुलिसकर्मी, एएसआई तक को घर में छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी है। 

भीड़ उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी, वहीं पुलिस का एक बल युवकों को लेकर किसी तरह पुलिस स्टेशन तक पहुंची है। वहीं, तीन पुलिसकर्मी बेतिया जिले के शांति चौक पर बंधक बने हुए हैं। पुलिस की एक और टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई है और उन्हें निकालने का प्रयास कर रही है। बच्चा चोर की अफवाह में पीटे गए युवक रामनगर के रहने वाले बताए जा रहे है और जाती से डोम हैं जो सामान बेचने गांव में आए थे। 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि भीड़ ने दोनों युवकों को पीट पीटकर अधमरा कर दिया है। बेतिया पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिन्होंने भी कानून को हाथ में लिया है उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक खतरे से बाहर बताए जा रहे है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -