बिहार चुनाव: चिराग ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात
बिहार चुनाव: चिराग ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग जाकर चुनाव लड़ रहे लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया है. केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अमित शाह से चिराग पासवान की बातचीत हुई है. चिराग पासवान ने अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

बिहार चुनाव को लेकर चिराग पासवान भले ही नीतीश कुमार पर तल्ख तेवर अपना चुके हो, किन्तु भाजपा को लेकर चिराग का सॉफ्ट कॉर्नर अभी भी जारी है. चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ रहने की कामना की है.चिराग पासवान ने अमित शाह को अपना अभिभावक करार देते हुए ट्वीट भी किया है.

चिराग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'देश के गृह मंत्री अभिभावक आदरणीय अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. सर आप को देख कर मेरे जैसे लाखों युवाओं को देश के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिलती है. ईश्वर आप को हमेशा स्वस्थ रखे और आप का आशीर्वाद बना रहे.' बता दें कि बिहार में इन दिनों चुनावी गहमागहमी चल रही है, जिसमे चिराग पासवान, नितीश कुमार पर हमलावर नज़र आ रहे हैं.  

 

बालाकोट में फिर सिर उठाने लगा आतंकवाद, फिदायीन हमले का खुफिया अलर्ट

'दुर्गा पूजा' पर झारखंड सरकार ने दी छूट, साथ ही जारी हुआ कोरोना की दूसरी लहर का अलर्ट

बंगाल में आज से दुर्गा पूजा की धूम, वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पीएम मोदी देंगे शुभेच्छा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -