बिहार चुनाव: पूर्णिया में राहुल के हेलीकाप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं, DM ने दी सफाई
बिहार चुनाव: पूर्णिया में राहुल के हेलीकाप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं, DM ने दी सफाई
Share:

पटना: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी पूरी जान लगा दी है। सभी सियासी दल ताबड़तोड़ प्रचार के जरिए जनता को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को NDA के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे ठीक पहले गुरुवार शाम को एक खबर आई है की राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की अनुमति नहीं दी गई है। जहां उनका एक कार्यक्रम होना है। इसे लेकर अब पूर्णिया के DM ने सफाई दी है।

DM राहुल कुमार ने कहा कि, 'ट्रांजिट प्रोग्राम (पूर्णिया में राहुल गांधी की रैली) पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन में 23 अक्तूबर को तय किया गया था। सुरक्षा प्रोटोकॉल और ASL की बैठक के मुताबिक तैयारी शुरू हुई। 22 तारीख को, हमें संशोधित कार्यक्रम के बारे में जानकारी की गई, जिसमें पूर्णिया को ट्रांजिट (पारगमन) के रूप में शामिल नहीं किया गया।' उन्होंने आगे कहा कि, 'पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन जिला प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लैंडिंग के लिए मंजूरी न तो प्रशासन से ली गई थी और न ही इसके लिए कोई आवेदन दिया गया था। इसलिए अनुमति न देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।'

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि राहुल गांधी की पूर्णिया में कोई जनसभा नहीं है। यहां केवल ट्रांजिट प्रोग्राम है, जिसमें उन्हें यहां फ्लाइट से आना है और हेलीकॉप्टर से रैली के लिए रवाना होना है। हवाई अड्डे पर रनवे का कार्य जारी है। ऐसे में इसे डायवर्ट कर दिया गया है। पूर्णिया में पांच मिनट का स्टॉपेज था जो अब दूसरे एयरपोर्ट पर होगा। गांधी की रैली जहां पहले होनी थी वो अब भी वहीं हो रही है।

रविशंकर प्रसाद का तेजस्वी पर वार- 'जो नितीश कुमार को थका हुआ कह रहे, उनके पिता खुद जेल में...'

बिहार चुनाव: कांग्रेस के पटना दफ्तर पर आयकर का छापा, कार से बरामद हुए 8.5 लाख रुपए

भाजपा के फ्री वैक्सीन के वादे पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा ने पीएम मोदी घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -