भाजपा के फ्री वैक्सीन के वादे पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा ने पीएम मोदी घेरा
भाजपा के फ्री वैक्सीन के वादे पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा ने पीएम मोदी घेरा
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए विजन डॉक्यूमेंट में भाजपा ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा किया तो तमाम राजनीतिक दल इस पर आपत्ति जताने लगे. कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने इस वादे के खिलाफ आवाज बुलंद की है. राज्यसभा सदस्य आनंद शर्मा ने भी भाजप के इस वादे पर नाराजगी व्यक्त की है और इस मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने का प्रयास किया है.

राज्यसभा सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "बिहार के वोटर्स को लुभाने के लिए फ्री वैक्सीन का भाजपा का वादा उसकी हताशा को दर्शाता है. यह सनक और उन्माद के अवसरवाद में एक नया निचला स्तर है. सीतारमण भूल गईं कि वह भारत की वित्त मंत्री हैं और भाजपा सरकार का कर्तव्य है कि तमाम भारतीयों तक वैक्सीन की पहुंच सुनिश्चित की जाए."

एक अन्य ट्वीट में आनंद शर्मा ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा, "पीएम नरेंद्र मोदी कल चुनाव प्रचार करने वाले हैं इसलिए उनको साफ़ करना चाहिए कि वैक्सीन-वोटों के लिए है, या वैक्सीन सभी लोगों के लिए है? वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण का ऐलान कर दिया है. ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखें."

ऑक्सफोर्ड कोरोना वैक्सीन परीक्षणों में गई एक पुरुष जान

ट्रम्प ने चुनाव के बाद FBI के निदेशक को किया बर्खास्त

गृहयुद्ध की तरफ बढ़ रहा पाकिस्तान, सिंध पुलिस और PAK आर्मी की जंग में 10 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -