रविशंकर प्रसाद का तेजस्वी पर वार- 'जो नितीश कुमार को थका हुआ कह रहे, उनके पिता खुद जेल में...'
रविशंकर प्रसाद का तेजस्वी पर वार- 'जो नितीश कुमार को थका हुआ कह रहे, उनके पिता खुद जेल में...'
Share:

समस्तीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी क्रम में गुरुवार को समस्तीपुर जिले में सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हसनपुर और विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र में दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद समस्तीपुर में विभूतिपुर की चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि आजकल जो नेता घूम रहे हैं वो नीतीश कुमार को थका हुआ कह रहे हैं. एक ही बात कहता हूं कि रविशंकर प्रसाद देश के कानून मंत्री भी हैं. मैं पटना उच्च न्यायालय और शीर्ष अदालत में वकील भी रहा हूं. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार को जो थका हुआ कहते हैं. वे सुन लें नीतीश कुमार एक ईमानदार शख्स हैं. वे बिहार के विकास के लिए 18 घंटे काम करने वाले इंसान हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ईमानदारी से सोचते हैं. किन्तु किसी के पिता आजकल जेल में आराम कर रहे हैं. क्यों कर रहे हैं ये लोगों को पता है. उन्होंने सभा के आखिर मे कहा कि NDA का सपना है कि बिहार का विकास हो उस दिशा में नीतीश कुमार काम कर रहे हैं. हसनपुर विधानसभा क्षेत्र की सभा में JDU उम्मीदवार के पक्ष में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने तेजप्रताप का नाम लिए बगैर कहा कि जाति की बात करते हैं. बिहार के पहले सीएम दरोगा प्रसाद राय की पोती के साथ क्या हुआ. वैसे लोग आज आपके बीच आकर वोट मांग रहे हैं. कुछ लोग समाज को तोड़ना चाहते हैं. किन्तु हम लोग बांटते नहीं जोड़ते हैं. ताकि सब लोग साथ चले.

RBI का बड़ा ऐलान- नया QR कोड जारी नहीं कर सकेंगी पेमेंट कंपनियां

Colgate-Palmolive को Q2 में 274 करोड़ रुपये का हुआ लाभ

शेयर मार्केट: आईटी शेयरों में आई भारी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -