नारे लगाते हुए भाजपा नेता को आया हार्ट अटैक, मौत की खबर सुनकर रो पड़े केंद्रीय मंत्री
नारे लगाते हुए भाजपा नेता को आया हार्ट अटैक, मौत की खबर सुनकर रो पड़े केंद्रीय मंत्री
Share:

पटना: बिहार में भाजपा के एक नेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई है। बक्सर में आयोजित किए गए आक्रोश मार्च के दौरान इस नेता को हार्ट अटैक आया था। इस नेता की शिनाख्त परशुराम चतुर्वेदी के रूप में की गई है। वे 2020 के विधानसभा चुनावों में बक्सर से भाजपा के उम्मीदवार रहे थे। उनकी मौत की सूचना मिलते ही भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में रोने लगे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बक्सर में भाजपा की तरफ से सोमवार (17 जनवरी, 2023) को आक्रोश मार्च निकाला गया था। इसमें शामिल लोग नारेबाजी करते हुए भगत सिंह चौक पर पहुँचे। इसी दौरान चतुर्वेदी बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने उनके मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। उनके नाक और मुँह से खून निकलने की बात भी सामने आ रही है।

अचानक लड़खड़ा कर गिरने से पहले चतुर्वेदी नारेबाजी करते और मीडिया से बात करते नज़र आए थे। यह मार्च बक्सर के चौसा में पावर प्लांट का विरोध कर रहे किसानों पर मामला दर्ज करने और उनसे मारपीट के विरोध में निकाला गया था। जब चतुर्वेदी की मौत की जानकारी मिली, तब बक्सर से सांसद अश्विनी चौबे पटना में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते थे। देहांत का समाचार मिलते ही वे भावुक हो गए और फफक-फफक कर रो पड़े। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हाजी याकूब कुरैशी और उसके बेटों की जेल बदली, 3 दिशाओं में भेजे गए तीनों

भाजपा के अनूप गुप्ता ने जीता चंडीगढ़ का महापौर चुनाव, महज एक वोट से AAP प्रत्याशी को हराया

'आपको मेरा गला काटना पड़ेगा..', पत्रकारों से बात करते हुए ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -