बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े 7 लाख रुपए की लूट
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े 7 लाख रुपए की लूट
Share:

अरवलः  बिहार के अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोरियम चौकी में मंगलवार की दोपहर सोन नदी से बालू निकासी के लिए नहर पर अस्थायी पुल के निर्माण के दौरान 30 से 40 लोगों ने जमकर उत्पात किया. वहां मौजूद कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई. इसके बाद लगभग सात लाख रुपये लूट लिए गए. घायल विकाश कुमार और प्रवीण कुमार यादव को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

इस मामले में सदर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है और कई लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है. इधर मारपीट में जख्मी मोर मुकुट कंपनी के कर्मचारी विकास कुमार ने बताया कि पुल निर्माण के दौरान 30 से 40 की तादाद में लोग वहां पहुंचे और निर्माण कार्य रोकने लगे. इसका विरोध करने पर राइफल के बट से सिर पर हमला कर दिया जिससे जख्मी होने के बाद वे जमीन पर गिर गए. इसके बाद कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और लगभग सात लाख के आसपास रुपये और चेन छीनकर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए.

घायल दूसरे शख्स और युवा राजद जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि निर्माण कार्य के दौरान हमलावर बाधा पहुंचाने लगे और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. विरोध करने पर राइफल के बट से सिर पर लगातार वार किया गया. लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीटने लगे.

चेन छीनने और वाहन चोरी के आरोप में क्राइम ब्रांच ने दंपती को किया गिरफ्तार

बिहार के बांका जिले में विस्फोट से गिरा मदरसा, बम विस्फोट का लगाया जा रहा अनुमान

जन्मदिन के अलगे दिन ही पेड़ पर लटका मिला बेटे का शव, परिजनों ने कत्ल का लगाया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -