जन्मदिन के अलगे दिन ही पेड़ पर लटका मिला बेटे का शव, परिजनों ने कत्ल का लगाया अनुमान
जन्मदिन के अलगे दिन ही पेड़ पर लटका मिला बेटे का शव, परिजनों ने कत्ल का लगाया अनुमान
Share:

हरियाणा के हिसार जिले के गांव हसनगढ़ से कुंभा खेड़ा मार्ग के नजदीक सुरबरा माइनर के किनारे गांव काकड़ोद निवासी 21 साल के विकास का शव जन्मदिन के एक दिन के उपरांत संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। सूचना के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचा। वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है। 

पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध क़त्ल सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक विकास अविवाहित था। वारदात स्थल से फॉरेंसिक टीम ने भी आवश्यक साक्ष्य जुटाए हैं। गांव काकड़ोद निवासी मृतक के पिता कोयल सिंह ने पुलिस को कहा कि रविवार को विकास का जन्मदिन था।  जंहा इस बात का पता चला है कि विकास रात को उनके पास चौबारे में सो गया था। जिसके उपरांत सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे कोयल सिंह खेत में चला गया। तकरीबन साढ़े 11 बजे पता चला कि विकास ने गांव हसनगढ़ माइनर के पास पेड़ से फंदा लगा लिया है। जब परिजनों को साथ लेकर कोयल सिंह घटनास्थल पर पहुंचा तो विकास का शव पेड़ से लटका मिला। 

कोयल सिंह के मुताबिक काकड़ोद से गांव हसनगढ़ की दूरी तकरीबन15 किलोमीटर है। अगर उसके बेटे ने फांसी लगानी थी तो वह घर या अपने खेत में भी लगा सकता था। उसे इतनी दूर आने की क्या  जरूरत थी। कोयल सिंह का बोलना है कि उसके बेटे को अज्ञात लोगों द्वारा मार कर पेड़ पर लटकाया दिया गया है। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी प्रहलाद राय ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना कमज़ोर हुआ तो ब्लैक फंगस ने बढ़ाई मुसीबत, अकेले महाराष्ट्र में 412 लोगों की मौत

सारा अली खान ने अपनी माँ संग शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट: नए संसद भवन से हर साल होगी 1000 करोड़ रुपए की बचत !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -