'करवट लेती काशी-मथुरा..', ज्ञानवापी केस पर फैसला आते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने दिया रिएक्शन
'करवट लेती काशी-मथुरा..', ज्ञानवापी केस पर फैसला आते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने दिया रिएक्शन
Share:

लखनऊ: बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी परिसर में पूजा-अर्चना की अनुमति देने से संबंधित मामले की सुनवाई को लेकर जिला अदालत ने सोमवार को बड़ा फैसला सुनाया है। अदालत ने श्रृंगार गौरी में पूजा के अधिकार की मांग को लेकर दाखिल की गई याचिका को सुनवाई के योग्य माना है। कोर्ट न हिंदू पक्ष में हक में फैसला सुनाया है। 

अब जिला अदालत के फैसले के बाद यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अदालत के फैसले का जिक्र तो नहीं किया है, लेकिन उनके ट्वीट की टाइमिंग की वजह से उसी ओर से इशारा माना जा रहा है। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'करवट लेती मथुरा, काशी!' हालांकि, डिप्टी सीएम दो और भी ट्वीट किए हैं। इनमें एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'बाबा विश्वनाथ जी मां शृंगार गौरी मंदिर मामले में माननीय न्यायालय के आदेश का स्वागत करता हूं, सभी लोग फैसले का सम्मान करें!' एक अन्य ट्वीट में मौर्य ने लिखा- 'सत्यम शिवम् सुंदरम।'

बता दें कि मौर्य लगातार अपने बयानों में अयोध्या, मथुरा और काशी में मंदिर की बात करते रहे हैं। इसे लेकर मुखर भी देखे गए हैं। दिसंबर 2021 में केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'अयोध्या और काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है और मथुरा की तैयारी है।' इसके साथ ही मौर्य ने '#जय_श्रीराम, #जय_शिव_शम्भू, #जय_श्री_राधे_कृष्ण' का नारा भी दिया था।

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का PA कारतूस के साथ गिरफ्तार, नहीं था हथियार का लाइसेंस

दिल्ली में सीवर साफ़ करने के दौरान 2 कर्मचारियों की मौत.., HC ने दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

क्लास के अंदर 'हिजाब' पहनने की मांग, 16 सितम्बर तक पूरी हो सकती है 'सुप्रीम' सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -