अजब-गजब! कुछ महीने पहले हो गई थी अधिकारी की मौत, कृषि विभाग ने अब जारी किया ट्रांसफर ऑर्डर
अजब-गजब! कुछ महीने पहले हो गई थी अधिकारी की मौत, कृषि विभाग ने अब जारी किया ट्रांसफर ऑर्डर
Share:

पटना: "अनोखा" तबादला आदेश में बिहार सरकार ने बुधवार को एक कृषि अधिकारी का तबादला कर दिया, भले ही अधिकारी की कुछ महीने पहले कोरोना के कारण मृत्यु हो गई थी। पटना के नौबतपुर अंचल में कृषि अधिकारी के पद पर तैनात अरुण कुमार शर्मा का 27 अप्रैल को निधन हो गया था. कृषि विभाग की तबादला अधिसूचना के अनुसार उन्हें भोजपुर जिले के चौगई प्रखंड में कृषि अधिकारी के पद पर भेजा गया था.

शर्मा जीवित रहते हुए पटना जिले के नौबतपुर में तैनात थे। मूल रूप से नवादा के रहने वाले, उन्हें कोरोना से संक्रमित होने पर जक्कनपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें उन्होंने 27 अप्रैल को दम तोड़ दिया था। लेकिन कृषि विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी नहीं थी और इस तरह उन्होंने अनजाने में उनका नाम जोड़ दिया।

खबर आते ही सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद विभाग हरकत में आया और गलत सूची को वापस ले लिया. 'स्थानांतरण' रद्द कर दिया गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बिहार के विभिन्न विभागों में 30 जून को तबादले हुए हैं. उदाहरण के लिए शिक्षा विभाग को लें, तो 44 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया. स्थानांतरित होने वालों में संयुक्त निदेशक, उप निदेशक और जिला शिक्षा अधिकारी शामिल हैं। राजस्व और राजस्व और भूमि सुधार विभाग, ग्रामीण विकास विभाग और जल संसाधन विभाग में भी तबादले हुए।

AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, बोले- डेल्टा प्लस से हो सकती हैं ज्यादा मौतें...

बिना 'इंजेक्शन' के लगेगी भारत की नई कोरोना वैक्सीन ZyCoV-D, बच्चों के लिए भी है सुरक्षित

अच्छी खबर! नसीरुद्दीन शाह की सेहत में हुआ सुधार, इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -