SBI कर्मचारी ने आत्मदाह कर की ख़ुदकुशी, 6 दिसंबर को थी शादी

By Bhavesh Bakshi
Nov 25 2020 03:44 PM
SBI कर्मचारी ने आत्मदाह कर की ख़ुदकुशी, 6 दिसंबर को थी शादी

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पटना के रहने वाले भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में कार्यरत बैंककर्मी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद से सनसनी फ़ैल गई है. घटना काली बाग थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले शिवपुरी मोहल्ले की है. मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जाता है कि पटना के अनिसाबाद के रहने वाले वाले निश्चल कुमार भास्कर इन दिनों बेतिया के एडीबी शाखा में पदस्थ थे. 

निश्चल अपने दो बैंक कर्मी सहयोगी के साथ शिवपुरी मोहल्ले में विजय ठाकुर के मकान में किराए पर रह रहे थे. 6 दिसंबर को निश्चल का विवाह होने वाला था. बुधवार को उनके साथी बैंककर्मी सुबह 10 बजे ड्यूटी पर चले गए लेकिन निश्चल नहीं गए. सहयोगी के जाने के बाद 11 बजे के लगभग निश्चल ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. घर से धुंआ निकलता देख मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. 

मोहल्ले के लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर नियंत्रण पाया और शव को जब्त करने के बाद पोस्टमार्टम कीजिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया है. वहीं पटना में परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद से घर में कोहराम मच गया है. जिस एकलौते बेटे की शादी की तैयारी परिजन कर रहे थे उसकी मौत पर किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है .

एलेम्बिक फार्मा को टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए USFDA की मिली स्वीकृति

सीपीएसई ने एमएसएमई को अभूतपूर्व खरीद का किया भुगतान

टैक्रोलिमस कैप्सूल यूएसपी ने ल्यूपिन द्वारा अमेरिकी बाजार में किया लॉन्च