हॉस्टल संचालक इम्तियाज़ ने 10वीं के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जब परिजन हॉस्टल पहुंचे...
हॉस्टल संचालक इम्तियाज़ ने 10वीं के छात्र के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, जब परिजन हॉस्टल पहुंचे...
Share:

पटना: बिहार में पूर्णिया जिले के एक प्राइवेट हॉस्टल में नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। इस हॉस्टल का नाम ‘अल-फलाह’ है। दुष्कर्म का आरोप हॉस्टल के संचालक इम्तियाज पर लगा है। पीड़ित कक्षा 10 का स्टूडेंट है। यह घटना बुधवार (23 नवम्बर) की बताई जा रही है। ख़बरों के अनुसार, मामला सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र की है। जिस हॉस्टल में यह घटना घटित हुई है, वो लाइन बाजार के मेजर कॉलोनी में है। 

यहाँ पर अमौर थाना क्षेत्र के निवासी स्टूडेंट ने गुरुवार (24 नवंबर) को अपने घर पहुँच कर पूरी बात बताई। छात्र ने हॉस्टल के संचालक मुन्ना उर्फ़ मोहम्मद इम्तियाज पर अपने साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। छात्र का कहना है कि उसके साथ करीब 3 दिनों तक कुकर्म किया गया है। पीड़ित छात्र की आयु 14 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि अप्राकृतिक कुकर्म के कारण, उसकी तबीयत खराब रहने लगी थी। पीड़ित छात्र द्वारा बताए जाने पर उसके परिजन आरोपित इम्तियाज़ के पास पहुँचे। आरोप है कि यहाँ पर भी छात्र के परिजनों के साथ झगड़ा किया गया और उनके साथ धक्का-मुक्की की। इसी बीच इम्तियाज ने छात्र के परिजनों को हॉस्टल से बाहर भी भगा दिया। पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि उन्होंने एक हफ्ते पहले ही अपने बेटे को हॉस्टल में भर्ती कराया था। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे को अच्छी शिक्षा दिलाना चाहते थे।

परिजनों के शोरगुल से जब आस-पास के लोग इकठ्ठा होने लगे, तब इम्तियाज वहाँ से भाग निकला। बताया जा रहा है कि फरार होने के चक्कर में, वो अपना मोबाइल और गाड़ी छोड़ गया। इम्तियाज के फरार होने के बाद पीड़ित छात्र के घर वाले सीधे सहायक खजांचीहाट थाने पहुँचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हॉस्टल संचालक इम्तियाज़ के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

श्री जगन्नाथ मंदिर के गर्भगृह की तस्वीरें खींचने वाला बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

'नाक' की लड़ाई ने छीन लिया चाचा का कान, हैरान कर देने वाला है मामला

आपसी रंजिश के चलते हुआ विवाद, दुकानों में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -