मामूली बात पर हुआ विवाद और दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या

Nov 22 2020 02:03 PM
मामूली बात पर हुआ विवाद और दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या

बेगूसराय: सरकार के तमाम दावों और पुलिस की सख्ती के बाद भी बिहार में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं, आए दिन राज्य से हत्या लूट बलात्कार जैसे संगीन अपराधों की ख़बरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला राज्य के बेगूसराय जिले से सामने आया है।  

बिहार के बेगूसराय में बीती रात मामूली विवाद में एक दोस्त ने अपने दोस्त का क़त्ल कर शव को उसके घर के सामने फेंक दिया और घटनास्थल से फरार हो गया. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिल्लाई रामपुर की है. घटना के संबंध में मृतक सोनू कुमार के भाई चिंटू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की शाम राजकुमार तांती और मृतक सोनू कुमार ने एक साथ ही खाया-पिया. पीने-पिलाने के दौरान ही दोनों में कुछ कहासुनी हुई जिसको लेकर दोनों ने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दी.

इस घटना के बाद सोनू कुमार को परिवार वालों द्वारा किसी तरह पकड़ कर घर लाया गया. किन्तु रात में शौच का बहाना करके सोनू कुमार घर से निकल गया और फिर आज सुबह दरवाजे की चौखट पर उसकी लाश मिली. परिवार वालों ने सोनू कुमार की हत्या का आरोप राजकुमार तांती पर लगाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर कलयुगी पिता करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुला राज़

जम्मू और कश्मीर में हुई गोलीबारी में मारे गए सैनिक का शव भेजा गया महाराष्ट्र

मामूली विवाद में मनचले ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, 4 घायल