3 माह के बेटे को जहर देकर भाग गया पिता, नवजात को सीने से लगाकर अस्पताल दौड़ी बदहवास माँ

Nov 20 2020 04:26 PM
3 माह के बेटे को जहर देकर भाग गया पिता, नवजात को सीने से लगाकर अस्पताल दौड़ी बदहवास माँ

वैशाली: एक कलयुगी पिता ने आज अपने ही तीन महीने के बेटे को जहर खिलाकर घर से फरार हो गया। वहीं, बच्चे की मां को जहर की भनक लगी तो वह बदहवासी की हालत में बच्चे को सीने से चिपकाकर देसरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर्स ने उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। मगर, रास्ते में नवजात की मौत हो गई । यह घटना देसरी थाना क्षेत्र के रामपुर किचनी की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजेश राय से रिंकू कुमारी का विवाह मार्च 2019 में हुआ था। रिंकू ने एक बालक को जन्म दिया, जिसका नाम प्रिंस रखा गया। लेकिन पारिवारिक कलह के कारण आज उस बच्चे के पिता ने ही उसकी जान ले ली। बताया जा रहा है वह प्रिंस को जहर दे खिलाकर घर से भाग गया। इधर बेटे के मुंह से जहर की गंध आने पर मां उसे गोद में उठाए सीधे पीएचसी देसरी पहुंची। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर्स ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सदर के लिए रेफर कर दिया। मगर, रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

रिंकू अपने बेटे प्रिंस के शव को घर पर लेकर आई। जहां परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया । वहीं, पत्नी की शिकायत पर उसके पति के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी पिता को अरेस्ट करने के लिए छापेमारी कर रही है। 

लड़के से वॉट्सऐप पर चैट करती थी बहन, तैश में आकर भाई ने मार दी गोली

पुलिस से बचने के लिए दो लोगों ने की 13 वर्षीय लड़के की हत्या

अमित शाह और सीएम योगी के नकली दस्तखत कर फंसा वकील, कोर्ट ने नहीं दी जमानत