पुलिस से बचने के लिए दो लोगों ने की 13 वर्षीय लड़के की हत्या
पुलिस से बचने के लिए दो लोगों ने की 13 वर्षीय लड़के की हत्या
Share:

छत्तीसगढ़ से एक घटना सामने आई, जिसमे पुलिस ने गुरुवार को बताया कि राज्य के बेमेतरा जिले में एक दुर्घटना से बचने के लिए पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए दो लोगों ने 13 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों - ओमप्रकाश साहू की उम्र 35 वर्ष और उनके बहनोई शिव कुमार साहू की उम्र 48 वर्ष है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और साहू के 17 वर्षीय बेटे को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने कहा कि 16 नवंबर को बोरिया गांव में एक तालाब में पीड़िता का शव तैरता हुआ पाया गया था, जिसके बाद पुलिस की एक विशेष टीम तैनात की गई थी। पीड़िता पास के खुर्बुबोड़ गांव की मूल निवासी थी। अधिकारी ने कहा कि वह 9 नवंबर को 'लापता' हो गया था और उसके परिवार ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पटेल ने कहा कि संदेह के आधार पर, पुलिस ने ओमप्रकाश से पूछताछ की, जिसने अपराध करने की बात कबूल की। उन्होंने कहा कि 9 नवंबर की शाम को पीड़ित को गंभीर चोटें आईं जब ओमप्रकाश के बेटे द्वारा चलाए जा रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस की कार्रवाई के डर से, ओमप्रकाश, पीड़ित को अस्पताल ले जाने के बजाय, उसे पास के स्थान पर छिपा दिया।

अमित शाह और सीएम योगी के नकली दस्तखत कर फंसा वकील, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

70 वर्षीय वृद्ध महिला की बलात्कार के बाद हत्या, दरिंदों में मुंह में भर दी थी मिट्टी

साहिल खान ने हिन्दू बनकर रचाई युवती से शादी, राज़ खुलने पर बोला- 25 लाख दो तभी छोडूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -