बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो पलटने से 4 लोगों की मौत, एक घायल

पटना: बिहार के छपरा जिले में रविवार देर रात बनियापुर थाना इलाके में बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. पुलिस के अनुसार, बारातियों से भरी बोलेरो कार का पहिया सड़क पर मौजूद गड्ढे में चला गया था, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गई. गाड़ी बेकाबू होकर पानी से भरे एक बड़े गड्ढे में गिर गई, जिससे 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई. हालांकि गाड़ी में मौजूद एक शख्स बचने में सफल रहा.

हादसे में मारे गए युवकों में बनियापुर थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव के अंकित कुमार, राजकुमार बाबा की जान गई है, दो अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना में सिहोरिया गांव के धूमल कुमार भी घायल हुए हैं. उन्हें बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बोलेरो के गड्ढे में पलटने के दौरान धूमल वहां से कूद गया होगा, जिससे वह घायल हो गया है, जबकि अन्य सभी लोग पानी में डूब गए. जानकारी के अनुसार, बनियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भूमिहारा गांव से बोलेरो से बरात लेकर एकमा की तरफ जा रही थी. बोलेरो पर सिउरिया गांव के ड्राइवर समेत कुल पांच लोग सवार थे. करही गांव के पास नहर किनारे मोड़ पर अचानक वाहन बेकाबू होकर चंवर के गड्ढे में पलट गया.

हादसे की जानकारी मिलते ही बनियापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी. चार लोगों के शव बाहर निकाले जा चुके हैं. दो शवों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. युवकों के पास मिले दस्तावेज़ों के आधार पर पुलिस उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार, कार सवार युवक नशे में थे या नहीं इसकी जांच की जा रही है.

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

सिंगापुर में अगले साल से दिया जाएगा 12 वर्ष के कम उम्र वालों को कोरोना का टीका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -