बिहार में 50 वर्षीय राजमिस्त्री की हत्या, चूल्हे में पड़ा मिला शव

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 04:04 PM
बिहार में 50 वर्षीय राजमिस्त्री की हत्या, चूल्हे में पड़ा मिला शव

पटना: बिहार के शेखपुरा से एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर 50 वर्षीय एक राजमिस्त्री का क़त्ल कर उसकी लाश को चूल्हे में फेंक दिया गया. गुरुवार की सुबह लोगों ने जब यह देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक बगैर शादी के एक महिला के लिव इन साथ रह रहा था. लेकिन दो माह पूर्व महिला ने उसे घर से भगा दिया था. 

महिला और उसके बीच अक्सर झगड़े की खबरें आती रहती थीं. लोगों का यह भी कहना है कि महिला की 15 वर्षीय बेटी थी, जिस पर मृतक बुरी नजर रखता था. इसलिए महिला ने उसे भगा दिया था. पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पहुंचा दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस उस महिला से भी पूछताछ कर रही है, जिसके राममिस्त्री के साथ ताल्लुक थे. 

चूल्हे में शव मिलने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. इससे पहले भी शेखपुरा के इसी मोहल्‍ले के गौशाला रोड में एक माह पहले भी एक 50 वर्षीय अंडा विक्रेता की लाश पेड़ से लटकी पाई गई थी. पुलिस अब तक इस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है.  

जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

जमीन पर कब्जा करने के प्रयास में भीड़ ने वन विभाग के अधिकारियों पर किया हमला, 6 लोग हुए घायल

भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाक़ू मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग