जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 01:50 PM
जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

जालौन: उत्तर प्रदेश के बांदा के बाद अब जालौन के कोंच नगर में एक हैरतअंग्रेज मामला प्रकाश में आया है. दो नाबालिग लड़कियों के परिजनों ने पुलिस से यौन शोषण की शिकायत की है. शिकायत मिलते ही जालौन की पुलिस ने एक सेवानिवृत्त कानूनगो और पूर्व भाजपा नेता राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन शोषण करने के मामले में गिरफ़्तार कर लिया है.

इस दौरान पुलिस को आरोपी कानूनगो के घर से एक हार्ड डिस्क भी मिली है, जिसमें पुलिस को कई वीडियो भी मिले है, जिसमें आरोपी, कई नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न करता नज़र आ रहा है. पुलिस ने फ़ौरन मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी का मेडिकल टेस्ट करा कर जेल भेज दिया. ये मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर से सामने आया है, जहां पर पुलिस ने भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में अरेस्ट किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई दो नाबालिग के परिवार वालों की शिकायत पर की है, जिन्होंने कोंच कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया था कि राम बिहारी राठौर उनका यौन उत्पीड़न करता था.

इस शिकायत पर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को घर से अरेस्ट कर लिया, साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप तथा डीवीआर भी बरामद हुआ।  जिसमें कई नाबालिग और महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करता था.

जमीन पर कब्जा करने के प्रयास में भीड़ ने वन विभाग के अधिकारियों पर किया हमला, 6 लोग हुए घायल

भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाक़ू मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग

ड्रग्स मामले NCB ने समीर खान को किया तलब