बिहार में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद आँखें फोड़ी, फिर की हत्या
बिहार में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद आँखें फोड़ी, फिर की हत्या
Share:

पटना: बिहार के बांका में होली के दिन गायब हुई आठ वर्षीय बच्ची का शव मिलने इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि सामूहिक बलात्कार के बाद बच्ची की बेरहमी से मार डाला गया. परिजनों के अनुसार, बच्ची होली के दिन दोपहर के दो बजे घर के बाहर अपनी सहेलियों के साथ होली खेल रही थी. इसी बीच दुर्गा मंदिर के पास से वो अचानक लापता हो गई.

परिजनों ने उसी वक़्त से उसकी तलाश शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान ही पुलिस को भी सूचित कर दया गया. पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करने की जगह परिजनों को ही अगल-बगल खोजने के लिए कहा. इसी बीच परिवार वालों को उस बच्ची के साथ खेलने वाले एक अन्य बच्चे ने बताया कि दुर्गा मंदिर के पास से बच्ची को एक लाल रंग के ऑटो में बैठा कर ले जाया गया है. इस जानकारी के बाद परिजन ऑटो वाले को खोजने लगे. परिजन जब ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचे, तो उसने घटना में अपनी संलिप्तता से इनकार कर दिया. हालांकि, बाद में वह अपने घर से भाग गया. रात लगभग 11 बजे परिवार वालों को खोजबीन के दौरान बच्ची का शव रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक नाली में बालू से ढका हुआ मिला. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने वहां से शव को बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया है कि बच्ची के तन पर कोई कपड़ा नहीं था और उसकी शरीर के कई अंगों से खून बह रहा था. उसकी आंखें भी फोड़ दी गई थीं. शव देखने के बाद साफ लग रहा था कि बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है और उसकी आंखें फोड़कर उसकी हत्या कर दी गई है. वहीं, ऑटो वाले के भाग जाने पर पुलिस ने पूछताछ के लिए उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है.

हिन्दू युवक को जबरन धर्मान्तरित कर बना दिया अब्दुल रहीम, मौलवी सहित पाँच लोग गिरफ्तार

होली खेलने के बहाने 5 बदमाशों ने बनाया 11वीं की छात्रा को बंधक, और फिर एक-एक करके...

लड़की के साथ दुष्कर्म कर हड़पे 17 लाख रुपये, पुलिस चौकी के लगाए कई चक्कर लेकिन नहीं मिला न्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -