बिहार: RJD नेता की गोली मारकर हत्या
बिहार: RJD नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

पटना. बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली उस समय मारी गई जब प्रतिदिन की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे. अपराधियों ने राजद नेता के सर में गोली मारी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया गया है.

जानकारी के अनुसार मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के अहिवारा पंचायत का है जहां की मुखिया ममता देवी के ससुर राजद नेता हरिराम यादव शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से बाहर निकले थे. तभी कुछ अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे और जैसे ही हरेराम यादव उनके पास पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दिया. ताबड़तोड़ गोलीबारी में हरिराम यादव गंभीर रुप से घायल हो गए और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना पूरे गांव में मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. हरेराम यादव के सर में चार गोली लगी है. इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी कोहरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. आक्रोशित लोगों ने शव के साथ हसनपुर सड़क को जाम कर दिया है. आशंका जताई जा रही है कि गांव में वर्चस्व को लेकर हत्या की गई है. गौरतलब है कि मृतक हरेराम यादव की बहू वर्तमान में मुखिया है. आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि गांव में हर घर नल के लिए बोरिंग करने के जमीन के लिए विवाद चला आ रहा था.

हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी

कब्ज दूर करने के लिए बच्ची पर किया काला जादू

कचरे ने किया हॉस्टल की आड़ में चल रहे वैश्यावृत्ति का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -