बीजेपी स्थानीय नेता की अपने ही रिश्तेदार ने, सरेआम कर दी हत्या
बीजेपी स्थानीय नेता की अपने ही रिश्तेदार ने, सरेआम कर दी हत्या
Share:


पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने अपने रिश्तेदार की सरेआम गोली मार कर हत्या दी, घटना बिहार के दानापुर  इलाके की है जहा पर एक बीजेपी  स्थानीय नेता को अपने ही रिश्तेदार ने सरेआम गोली मार कर  हत्या कर दी. हालाँकि आरोपी मोके से फरार हो गया है 

पटना से सटे दानापुर में बुधवार की देर शाम बीजेपी नेता अशोक जायसवाल अपने घर के सामने संजय कुमार की दुकान पर बैठे थे. तभी हथियारबंद बदमाश वहां पहुंचे और जायसवाल को निशाना बनाकर गोलियों से छलनी कर दिया. इस हमले में अशोक के सीने और पेट में गोलियां लगी. जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज़ सुनकर इलाके में अफरा तफरी फैल गई. बीजेपी नेता की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. आनन फानन में लोग अशोक को अस्पताल ले गए. मगर डॉक्टरों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया. सगुना मोड़ के पास उनके परिवार वालों के अलावा शुभ चिंतकों की भीड़ इकठ्ठा हो गई.

घटना की सूचना पाकर दानापुर पुलिस और पटना के एसएसपी मनु महाराज भी मौके पर पहुंच गए. केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव भी अस्पताल में जा पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधियों ने बीजेपी नेता अशोक जायसवाल की रेकी की थी. हमले के वक्त सभी अपराधियों के हाथ में हथियार थे और सभी पेशेवर अपराधी बताए जा रहे हैं.

इस संबंध में दानापुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मृतक अशोक जायसवाल की बहु रिचा के बयान भी दर्ज किए हैं. रिचा के अनुसार उनके पिता श्रृषिदेव सिंह और चाचा दिनेश सिंह ने अन्य अपराधियों की मदद से उनके ससुर अशोक जायवाल की हत्या की है.

रिचा के अनुसार घटना से पहले उसने इन सबों को हथियारों के साथ आते हुए देखा था. प्राथमिकी में इस बात का भी उल्लेख है कि पिछले कई दिनों से उनके पिता और चाचा अन्य अपराधी प्रवृति के लोगों के साथ मिलकर उनके ससुर को धमकी देते आ रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -