हिमांशी खुराना को देखकर दबंग शहनाज़ गिल की हालत ​पतली, बिग बॉस को कहे अभद्र शब्द
हिमांशी खुराना को देखकर दबंग शहनाज़ गिल की हालत ​पतली, बिग बॉस को कहे अभद्र शब्द
Share:

इस समय पूरे भारत में रियेलटी शो बिग बॉस 13 का फ़र्स्ट फ़िनाले ने घर में खलबली मचा दी है. रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को बेघर होना पड़ा है. वहीं, घर में अरहान ख़ान, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की एंट्री हो चुकी है. ये नये कंटेस्टेंट्स क्या धमाल मचाते हैं, यह तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा, लेकिन हिमांशी खुराना की एंट्री से घर की सबसे क्यूट समझी जाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज़ कौर गिल की हालत ख़राब हो गयी.  

बिग बॉस 13 में जाने से पहले शहनाज गिल पर भड़कीं यह पंजाबी एक्ट्रेस, कहा- 'वो मासूम नहीं है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल के बीच दुश्मनी की कहानी पुरानी है और उन्हें घर में बुलाकर बिग बॉस ने शो को एक दिलचस्प मोड़ दे दिया है. शनिवार को हिमांशी ने फ़िल्म बाला की टीम आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री ली. सलमान ख़ान ने हिमांशी को सभी लोगों से इंट्रोड्यूस करवाया. इस दौरान हिमांशी और शहनाज की अदावत का मुद्दा भी उछला. हिमांशी ने शहनाज़ की क्यूटनेस को फेक बताया, जिस पर सलमान ने कहा कि इतनी क्यूटनेस फेक कैसे हो सकती है, जिस पर हिमांशी ने याद दिलाया कि वो एक एक्ट्रेस भी है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव के साथ होगी एक दुर्घटना!, नायरा लेगी बड़ा फैसला

अगर आपके मन में भी हिमांशी और शहनाज़ के बीच की दुश्मनी को जानने की चाहत है तो बता दे कि इस बारें में हिमांशी ने बताया कि उन्होंने उनके और उनकी मां के बारे में सार्वजनिक रूप से काफ़ी ग़लत बातें की थीं, जिनका जवाब देने के लिए उन्हें भी बोलना पड़ा था. उधर, एपिसोड के दौरान प्रसारित हुए प्रोमो में दिखाया गया कि हिमांशी को घर में देखते ही शहनाज़ की हालत बिगड़ जाती है. वो हिस्ट्रीकल हो जाती हैं, रोती हैं. बिग बॉस के लिए भी वो उल्टे-सीधे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं. घर के दूसरे सदस्य उन्हें संभालने की कोशिश करते  हैं. 

एलिमिनेशन के बाद इस कंटेस्टेंट ने दिया बयान, खोली कई लोगों की पोल

बिग बॉस 13 : 6 नए प्रतियोगियों की एंट्री ने पूरी घर में मचाया बवाल

भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है स्मार्ट नेम प्लेट, आसान होगा इन चीजों का भुगतान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -