इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित
इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक अल्लेप्पी अशरफ़ ने पहले मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी| वहीं जिसमें आरोप लगाया गया था कि बिग बॉस मलयालम सीज़न 2 के एक लोकप्रिय प्रतियोगी डॉ राजीव कुमार के विरुद्ध "मानवाधिकारों का उल्लंघन" था, जिस प्रकरण में उन पर हमला हुआ था। इसके साथ ही निर्देशक-लेखक ने एक फिल्म के लिए राजीव कुमार के साथ काम करने की अपनी इच्छा शेयर की है।

इसके साथ ही उसी की घोषणा करने के लिए दिग्गज निर्देशक ने अपने फेसबुक को संभाल लिया गया है । वहीं 'क्रेजी टास्क' शीर्षक से, यह फिल्म एक नवोदित पीकॉन एम्ब्रोस द्वारा अभिनीत हो सकती है । इसके अलावा  कॉमेडी एंटरटेनर बनने के लिए तैयार, फिल्म तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमेगी जो मानसिक अस्पताल से भाग जाती हैं। वहीं निर्देशक ने डॉ.राजिथ के लिए एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभाई है। अगर राजीव बिंदीदार रेखाओं पर हस्ताक्षर करते हैं, तो वे अल्लेपी अशरफ द्वारा लिखित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही अशरफ और टीम राजीव कुमार के संपर्क में आने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, उन्हें अस्थायी रूप से रेशमा की आँखों में हरी मिर्च का पेस्ट लगाने के लिए शो से निलंबित कर दिया गया है।

वहीं आपको बता दें की एलेपी अशरफ ने फेसबुक पोस्ट किया है |  "बिग बॉस से बिग स्क्रीन तक डॉ राजीव कुमार क्रेज़ी फ़्लाइंग एंटरटेनमेंट के बैनर तले युवा निर्देशक पेकसन एम्ब्रोस द्वारा निर्देशित पहली फ़िल्म है। क्रेज़ी फ़्लाइंग एंटरटेनमेंट। फिल्म की कहानी और पटकथा अलेप्पी अशरफ़ ने लिखी है। फिल्म एक कॉमेडी एंटरटेनर होगा, जो मई महीने के पहले सप्ताह में फ्लोर पर आ जायेगा । फिल्म नए चेहरों का एक समूह पेश करेगी।वहीं कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मानसिक शरण में जाती हैं। फिल्म में मनोचिकित्सक की भूमिका रखी गई है। डॉ राजीव कुमार के लिए, जो बिग बॉस के माध्यम से लोकप्रिय हो गए थे। क्रू अब उनके संपर्क में आने की कोशिश कर रहा है। ”

पवन कल्याण निभा सकते है यह दमदार किरदार

सलमान ने की अपनी अगली फिल्म की शुरुआत

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -