बिग बॉस मलयालम 2 : कर्णावर का चयन करने वाला पहला कॅप्टेन्सी टास्क
बिग बॉस मलयालम 2 : कर्णावर का चयन करने वाला पहला कॅप्टेन्सी टास्क
Share:

मलयालम के बिगबॉस सीजन के पहले सप्ताहांत के एपिसोड में कॉमेडियन धर्मजन की आश्चर्यजनक प्रविष्टि और मेजबान मोहनलाल के महत्वपूर्ण विश्लेषण के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है । इसके अलावा पारीकुट्टी के लिए सख्त चेतावनी से लेकर पूर्व कप्तान रजनी और युवाओं के बीच विवादों को सुलझाने के लिए, मेजबान ने अपने आकर्षण से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। इसके अलावा आज के एपिसोड में भी मोहनलाल गृहणियों के लिए कुछ दिलचस्प कामों के साथ मंच पर एक भव्य प्रविष्टि बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपडेट के मुताबिक , आज का एपिसोड एक दिलचस्प काम के साथ घर के अगले कर्णावर (कप्तान) का चुनाव करेगा। प्रोमो में ऑनलाइन सामने आए, गृहणियों को कालानुक्रम में मोहनलाल द्वारा अभिनय की गई फिल्मों के नाम की व्यवस्था करने के लिए सौंपा गया है। वीडियो में, राजीव कुमार , सुरेश और पासनम शाजी टास्क में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। जाहिर है, फिल्म निर्देशक सुरेश अन्य दो की तुलना में तेजी से कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करते हुए दिखाई देते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि मेजबान मोहनलाल का कहना है कि यहां तक ​​कि वह अपनी फिल्मों के कालानुक्रमिक क्रम पर भी भ्रमित हैं। एक अन्य वीडियो में, गृहणियों को उस महिला के बारे में बात करते हुए देखा जाता है जिसने उन्हें अपने जीवन में प्रेरित किया। वही जब पारीकुट्टी अपनी माँ के बारे में बात करते हैं, तो राजिथ 'मदर इंडिया' के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं। बीते एपिसोड में, मेजबान मोहनलाल ने पारीकुट्टी को शो के नियमों का उल्लंघन करने के लिए चेतावनी दी और उसे फिर से न दोहराने की चेतावनी दी। इसके अलावा, कॉमेडियन धर्मजन बोलगट्टी को रियलिटी शो के पहले सप्ताहांत के एपिसोड में एक अतिथि के रूप में देखा गया था।

'नमो' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, कुचेलन के रूप में प्रभावशाली नजर आ रहे है जयराम

फिल्म निर्माता लाल जोस का पांचवां सर्वश्रेष्ठ निर्देशन देखने लायक है

2020 में अपनी पहली फिल्म के शीर्षक को पेश करेंगे सुपरस्टार ममूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -