बिग बॉस मलयालम 2: पूर्व कंटेस्टेंट अरिस्टो सुरेश शो में कॉमेडियन धर्मजन बोलगटी को देखना चाह रहे है
बिग बॉस मलयालम 2: पूर्व कंटेस्टेंट अरिस्टो सुरेश शो में कॉमेडियन धर्मजन बोलगटी को देखना चाह रहे है
Share:

मलयालम का टीवी पर प्रचलित शो' बिग बॉस मलयालम' के डेब्यू सीजन के सबसे बड़े प्रतियोगी अभिनेता अरिस्टो सुरेश इस बार घर के अंदर एक शानदार मनोरंजन चाहते हैं। एक मज़ेदार प्यार करने वाला व्यक्ति अपनी बुद्धि और समझदारी के साथ अन्य प्रतियोगियों को क्रैक और खुश कर सकता है। TimesofIndia.com के साथ अपनी विशेष बातचीत में सुरेश ने सुझाव दिया गया है , " धर्मजन बोल्गट्टी शो के लिए उपयुक्त होंगे। वह घर के अंदर कुछ मज़ाक पैदा कर सकते हैं।"निर्जन के लिए, धर्मजन बोल्गट्टी मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं। मिमिक्री कलाकार जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत कई टीवी शो से प्रसिद्धि के लिए की थी। अभिनेता कई फिल्मों में अपने हास्य पात्रों के साथ भी लोकप्रिय है।

आगामी प्रतियोगियों के लिए अपनी सलाह साझा करते हुए, गायक-अभिनेता ने कमल हासन को उद्धृत किया । "जैसा कमल हासन सर ने कहा है, वैसा ही बिग बॉस वास्तव में समाज का आईना है। लोग उस घर के अंदर होने पर आपको देख और जज कर रहे होते हैं। खुद बनो और कभी नकली मत बनो। अगर आप गुस्से में हैं, तो इसे दिखाएं, लेकिन कभी भी किसी के पीछे बात नहीं करना चाइये । वापस और प्रसिद्धि अर्जित करने के लिए खेलते हैं, “वह सलाह देता है।

पूर्व फाइनलिस्ट ने कमल हासन के घर में प्रवेश को भी उनकी सबसे अच्छी यादों में से एक के रूप में याद किया। उन्होंने मेजबान मोहनलाल के साथ उनके जीवन के धन्य क्षण के रूप में विशेष ओणम उत्सव का भी उल्लेख किया । बिग बॉस का जिक्र एक ऐसे शो के रूप में किया गया है जो एक व्यक्ति को सीमाओं और चुनौतियों के साथ जीने के लिए प्रशिक्षित करता है, सुरेश ने इस शो को उसमें सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए धन्यवाद दिया।"मेरे लिए, बिग बॉस कभी भी एक शो नहीं था, यह जीवन था। आज, यदि अधिक लोग इस सहायक अभिनेता को पहचानते हैं, जिन्होंने फिल्मों में बहुत कम भूमिकाएं निभाई हैं, तो यह शो की व्यापक पहुंच के कारण है," सुरेश ने धन्यवाद दिया प्रदर्शन।

सारा और जान्हवी से तुलना होने पर अनन्या पांडे ने कही ये बात

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त

मौसमी चटर्जी के दामाद ने किया बड़ा खुलासा,बोले- 'मेरी पत्नी की मौत के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -