जरा हटके होने वाला है इस बार का बिग बॉस, दर्शकों के उड़ जाएंगे होश 
जरा हटके होने वाला है इस बार का बिग बॉस, दर्शकों के उड़ जाएंगे होश 
Share:
बिग बॉस ’रियलिटी शो ने अपने तमिल संस्करण के लिए मुख्य रूप से प्रसिद्ध कमल हासन  की मेजबानी के लिए एक बड़े पैमाने पर आधार बनाया है. पिछले तीन सत्रों में टीआरपी आसमान पर छाई हुई है और ओविया, कविन, सैंडी, रिथ्विका, चेरान, यशिका आनंद, साक्षी अग्रवाल और वनिता विजयकुमार सहित कई सितारे विजेता बने हैं. जब 'बिग बॉस 4' का प्रसारण शुरू हो जाएगा, तो इस शो से भी बड़ी उम्मीदें हैं, लेकिन संदेह है कि क्या तमिलनाडु में लॉकडाउन के प्रतिबंध और COVID 19 के बाद बाहर निकलने के लिए सितारों की अनिच्छा के कारण इस साल यह संभव हो सकता है?
 
इस बीच 'बिग बॉस 4' का तेलुगु संस्करण अगस्त या सितंबर से प्रसारित होने वाला है और स्टार माँ ने एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है जिसमें एक नया लोगो दिखाया गया है. जबकि नागार्जुन ने पिछले सीज़न की मेजबानी की है, यह अज्ञात है कि क्या वह इस साल भी आश्चर्य करेंगे या कोई बदलाव होगा.
 
उत्पादकों के एक आधिकारिक बयान में लिखा है, "The impressive eye this time depicts the lens that shall be ever captive and bring to the fore everything that happens in the house. The eye reflects how curious we are. The vibrant logo also hints at an extremely dynamic and pulsating season of Bigg Boss,"
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -