सेकंड प्रेग्नेंसी पर लोगों ने किया ट्रोल तो एक साथ आए गुरमीत-देबीना, बोले- 'जब इतनी खूबसूरत पार्टनर...'
सेकंड प्रेग्नेंसी पर लोगों ने किया ट्रोल तो एक साथ आए गुरमीत-देबीना, बोले- 'जब इतनी खूबसूरत पार्टनर...'
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अभी 4 महीने पहले ही उनका पहला बच्चा हुआ है। देबीना को पहला बच्चा बहुत प्रयासों के बाद हुआ। वह 5 वर्ष से ट्राई कर रही थीं। 5 बार इस प्रोसेस में वह फेल हुई थीं, किन्तु देखिए इसे किस्मत ही बोलते हैं कि पहले बच्चे के पैदा होने के 4 महीने पश्चात् ही देबीना को दूसरे बेबी का गिफ्ट मिल गया। हालांकि, देबीना बनर्जी को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर गुरमीत चौधरी को ऐसी क्या जल्दी थी कि उन्होंने इतनी जल्दबाजी में दूसरा बेबी करने की योजना बनाई। 

देबीना बनर्जी का स्वयं को यूट्यूब चैनल है, जहां वह प्रशंसकों संग रूबरू होती हैं तथा यूजर्स द्वारा पूछे प्रश्नों का खुलकर जवाब देती हैं। देबीना बनर्जी के साथ इस बार इस सेशन में गुरमीत चौधरी भी थे, जिन्होंने उन व्यक्तियों के सवालों का जवाब दिया जो यह कह रहे थे कि गुरमीत से इंतजार भी नहीं हुआ। देबीना ने इसका उत्तर देते हुए कहा कि लोग गुरमीत से सवाल कर रहे हैं, क्योंकि सब चीजों का आरम्भ यहीं से हुआ था। गुरमीत ने कहा कि जब इतनी खूबसूरत पार्टनर हो तो इंतजार क्यों होगा यार? आप भी इंतजार मत करो।

देबीना ने कहा कि मैं इसपर यह भी बोलूंगी कि कई लोग हैं जो शादी के बहुत-बहुत वर्षों तक कंसीव करने की सोचते हैं, किन्तु सक्सेसफुल नहीं हो पाते। मुझे लगता है कि लोग इसके लिए हर चीज कर रहे हैं, किन्तु मुझे लगता है कि अपने दिमाग को खाली करके शांति में जीवन जिएं। अपने पार्टनर संग वक़्त गुजारे। अपने पार्टनर संग लवली मोमेंट्स गुजारे। गुरमीत ने कहा कि लियाना तक का सफर हम दोनों के लिए बहुत दिक्कतों भरा था। देबीना ने बहुत दिक्कतें झेलीं। हमने चार-पांच वर्ष डॉक्टर्स के पास गए। लियाना हमारे लिए दुनिया है। देबीना ने कहा कि हम हर महीने ट्राय कर रहे थे शादी के कुछ वक़्त पश्चात्, मगर हर महीने हमें निराशा हाथ लग रही थी। हमें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि कोई एक चीज हमारे साथ नैचुरली हो जाएगी जो लियाना के बाद हुई भी। जब गुरमीत को पहली बार मैंने दूसरे बेबी के बारे में बताया तो उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ था। गुरमीत ने कहा कि दो तीन दिन तक देबीना मुझे कह रही थीं कि मुझे सिर दर्द हो रहा है, मुझे फीवर हो रहा है, वह अजीब महसूस कर रही हैं। मुझे लगा कि शायद लियाना की वजह से वह ठीक से सो नहीं पा रही हैं, इसलिए इतना स्ट्रेस हुआ तथा उसके कारण तबीयत खराब हो रही है। देबीना ने जब मुझे कहा तो मुझे सच में समझ नहीं आया तथा भरोसा भी नहीं हुआ।  

कपिल शर्मा शो के लिए अब इस स्टार ने धरा महिला का रूप, प्रोमो देखकर झूमे फैंस

'उन्होंने मेरे साथ कुछ करने की कोशिश की...', कास्टिंग काउच पर बोला ये मशहूर एक्टर

निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -