सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर
सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बिग बॉस जैसे शो में नजर आ चुकीं और अपने डांस से हरियाणा को हिला देने वाली सपना चौधरी इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उनके फैंस को उनकी शादी होने की खबर मिली है और अब एक और खबर ने सभी के होश उड़ा डाले हैं। जी दरअसल इस समय एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जो यह है कि सपना मां बन गईं हैं। जी हाँ, सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। इस खबर के आने के बाद से लोग और फैंस उनके बेटे की एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

अब इसी क्रम में सोशल मीडिया पर उनके 'बेटे' का एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे यह फोटो सपना या उनके पति वीर साहू ने शेयर नहीं किया है लेकिन फिर भी यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो को एक फैन पेज ने पोस्ट किया है। वहीं अब लोग इस फोटो को तेजी से शेयर कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में दिखाई देने वाला बेबी काफी क्यूट है।

वैसे अब बात करें शादी के बारे में तो इसी साल जनवरी में सपना ने हरियाणा के ही रहने वाले वीर साहू से शादी की थी लेकिन वीर के परिवार में एक दुखद घटना होने के कारण किसी से भी इस बारे में कुछ कहा नहीं गया। ऐसी खबरें हैं कि सपना चौधरी ने वीर साहू से दो बार शादी की। अब बात करें वीर साहू के बारे में तो वह एक प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर हैं। इसी के साथ उन्हें उनकी सिंगिग के लिए जाना जाता है। जी दरअसल उनके कई गाने हरियाणा और आसपास के राज्यों में तहलका मचा देते हैं।

बिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकट, अनिल देशमुख ने कसा तंज

इस मशहूर एक्टर की पत्नी के बाद 5 साल के बेटे को हुआ कोरोना वायरस

हाथरस कांड: पुलिस के हाथ लगा ये अहम सबूत, पीड़िता की माँ को लेकर सामने आया चौंका देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -