सलमान खान के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की फीस ने किया सबको हैरान, जानिए क्या है वजह
सलमान खान के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की फीस ने किया सबको हैरान, जानिए क्या है वजह
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय और विवादित शो बिग बॉस 14 आरम्भ हो गया है। शो में तड़का लगाने के लिए बीते सीजन्स से कंटेस्टेंट्स को घर में लाया गया है। बिग बॉस 13 के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन में भी बहुत सुर्खियां बटौर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की प्रसिद्धि ऐसी रही है कि उनका किसी भी शो से जुड़ना उसे सुपरहिट बना देता है। 

वही बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला की खबरों से अभी तक प्रशंसकों का एक ही प्रश्न है कि दो सप्ताहों के लिए घर में रहने के लिए सिद्धार्थ कितना शुल्क ले रहे हैं तो ये जानकर आप ये हैरान हो जाएंगे कि इस सीजन में सम्मिलित होने वाले पुराने कंटेस्टेंट्स की अपेक्षा में ये बहुत अधिक है। प्राप्त रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, बिग बॉस के सीजन 14 में दो सप्ताहों के लिए 12 करोड़ की फीस ले रहे हैं। 

वही रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया कि इतनी भारी भरकम फीस देने के पीछे का कारण स्पष्ट है। बिग बॉस के पिछले सीजन में सिद्धार्थ प्रतियोगी के तौर पर आए थे। बिग बॉस 13 तथा 14 में बहुत भिन्नता है। अब सिद्धार्थ एक प्रमुख स्टार हैं। वही सलमान की फीस तो सुर्खियों में हमेशा रहती है, किन्तु इस बार सिद्धार्थ की फीस भी हैरान कर देने वाली है। वही सिद्धार्थ शुक्ला की इस फीस के बारे में जिसे पता चल रहा है वो हैरान हो रहा है, और वास्तव में सिद्धार्थ ने अपने अनोखे अंदाज से सबके दिलों में एक अलग जगह बना रखी है, और यही कारण है कि आज वे इतने लोकप्रिय हो गए है।

फर्जी TRP केस: FIR में 'रिपब्लिक' नहीं 'इंडिया टुडे' का नाम, मुंबई पुलिस को देनी पड़ी सफाई

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुश हैं मोनालिसा, कही यह बात

रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -