राखी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'पैसे के बदले दोस्त ने टॉप उतारने...'
राखी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'पैसे के बदले दोस्त ने टॉप उतारने...'
Share:

एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आजकल टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रहीं हैं। शो में वह दिन पर दिन बड़े खुलासे भी कर रहीं हैं। अब हाल ही में राखी ने अपने अतीत से जुड़ा एक दर्दनाक खुलासा किया है। जी दरअसल राखी ने अपने नए खुलासे में बताया है कि 'कैसे पैसे देने के बदले दोस्त ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी और उन्हें सड़क पर फेंक कर चल गया था।' जी दरसल बीते 2 फरवरी के एपिसोड में राखी ने राहुल के साथ अपने अतीत के बारे में बातें शेयर की।

सबसे पहले उन्होंने अपने और अभिषेक अवस्थी के ब्रेकअप के बारे में राहुल को बताया। उन्होंने बताया कि किस तरह अभिषेक राखी को धोखा दे रहे थे, लेकिन फिर भी राखी ने उसे माफ किया। अंत में दोनों का परिवार इस रिश्ते के लिए राज़ी नहीं हुआ जिसके कारण दोनों को अलग होना पड़ा। वहीं आगे राहुल ने राखी से पूछा कि, 'आप कुछ भी और भी बताना चाह रहा थीं मुझे तो बताइए?' इस पर राखी ने खुलासा किया कि 'एक बार उनके दोस्त ने पैसे देने के बदले उनसे छेड़छाड़ की थी।' राखी ने राहुल क़ो बताया, ‘मैं ज्यादा बड़ी नहीं थी तब मेरी मां के हार्ट अटैक आया था। मेरे पास इतने पैसे नहीं थे और डॉक्टर ने बहुत पैसे मांगे थे। तब मैं अपने एक दोस्त के पास गई और उससे मदद मांगी। मैंने दोस्त से पैसे मांगे और वो देने के लिए राज़ी भी हो गया। उसने मुझसे कहा कि मैं उससे अगले दिन मिलूं वो मुझे पैसे दे देगा’।

वहीं आगे राखी ने बताया, ‘अगले दिन जब मैं उससे मिलने गई तो उसने मुझे अपनी कार में बिठाया। कार इम्पोर्टेड थी, मुझे नहीं पता था इसे खोलते कैसे हैं। मेरा दोस्त उस वक्त ड्रंक था। उसने मुझे कहा कि मैं तुम्हें पैसे दे सकता हूं लेकिन बदले में तुम मुझे क्या दोगी? मैंने कहा मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं है। ये सुनकर दोस्त ने कहा कि ठीक तो तुम अपना टॉप उतारो, ये सुनकर मैं हैरान रह गई और जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो वो मुझे कार से बाहर सड़क पर फेंककर चला गया।' वैसे आप सभी क़ो हम यह भी बता दें कि इससे पहले राखी ने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी इसलिए की क्योंकि उन्हें कोई जान से मारने की धमकी दे रहा था।

फिर बढ़ी धनंजय मुंडे की मुश्किलें, दूसरी पत्नी ने लगाए यह गंभीर आरोप

शरद पवार ने सरकार को चेताया, कहा- अगर किसानों ने शांति का रास्ता छोड़ दिया तो...

NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -