फिल्म 'गणपत' में नजर आएँगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया मोशन पोस्टर

बॉलीवुड में अपनी एक्शन्स के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके टाइगर श्रॉफ अब अपनी नयी फिल्म के साथ तैयार हैं। जी हाँ, काफी समय से फैंस उनकी नयी फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे और अब वह इंतज़ार खत्म हो गया है। जी दरअसल हाल ही में टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत' की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के साथ उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर तक रिलीज कर दिया है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर के रिलीज के साथ टाइगर श्रॉफ ने एक बड़ी जानकारी भी दी है।

उन्होंने बताया है कि वह इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। वैसे इस मोशन पोस्टर को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की इस नई फिल्म जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। वैसे पोस्टर में फिल्म 'गणपत' के टाइटल के नीचे पार्ट-1 लिखा है, और इससे यह पता चल रहा है कि ये एक एक्शन सीरीज होगी, जो साल 2022 में रिलीज होगी। वहीं मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है- 'यह मेरे लिए खास है और खास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए।'

आप देख सकते हैं पोस्टर में टाइगर ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबों के बीच शर्टलेस खडे़ नजर रहे हैं। वैसे इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। आप देख सकते हैं मोशन पोस्टर में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कहते हैं, 'जब अपन डरता है न, तब अपन बहुत मारता है'। वैसे यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसे जैकी भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले बनाया जाएगा।

पिता से चल रही है विजय की खटपट!, राजनीति पार्टी से किया खुद को अलग

बिजली बिलों को लेकर भड़कीं प्रियंका गाँधी, कहा- 'बिना बिजली के मीटर लगे ही बिल आ गए'

नॉमिनेशन से सुरक्षित हुई रुबीना, इन 3 कंटेस्टेंट्स पर मंडराया खतरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -