फैन ने पूछा हिमांशी खुराना से शादी का सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'कन्यादान करोगे'
फैन ने पूछा हिमांशी खुराना से शादी का सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'कन्यादान करोगे'
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना आजकल अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं। वह अपने नए गानों और अपने नए लुक्स के साथ हर दिन मशहूर होती जा रहीं हैं। अब हाल ही में उन्होंने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैन्स द्वारा पूछे सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने लिप फिलर से लेकर शादी तक से जुड़े सवालों का जवाब दिया। इस बीच जब एक फैन ने हिमांशी से पूछा कि, 'व्याह करवालो हुन।' इस पर जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा- 'क्यों कन्या दान करना तू सी? हाहाहहा।'

इस तरह अपनी शादी के सवाल को हिमांशी ने मजाक में उड़ा दिया। वैसे इसी बीच एक फैन ने हिमांशी से पूछा, ''मैम, क्या आप अपनी कोई पुरानी फोटो शेयर कर सकती हैं? बिना लिप फिलर के लेकिन।'' इस पर हिमांशी ने कहा, "हा हा हा, लिप फिलर नैचुरल मिले मम्मी से। मैं बस अपने लिप्स को कई बार ओवरलाइन कर लेती हूं।"

इसी दौरान जब एक फैन ने हिमांशी से पूछा कि 'क्या वह उनके साथ रिलेशनशिप में आएंगी? लेकिन उनकी हाइट केवल 5.8 है।' इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, 'ओहो, मेरी 6.1 है, गल बननी नहीं है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते गुरुवार को हिमांशी खुराना ने अपने नए गाने की घोषणा की है। मिली जानकारी के तहत इस नए गाने में वह 'बिग बॉस 13' के को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ दिखाई देंगी जो उनके बॉयफ्रेंड भी हैं। बीते दिनों इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था, "स्काई हाई, आसिम रियाज, हिमांशी खुराना।"

TCS के मुनाफे को 'कोरोना' ने मारा डंक, पहली तिमाही में ये रहे नतीजे

इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में गृहमंत्री डॉ। नरोत्तम मिश्रा ने किये दर्शन

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए क्या है आज का दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -