एप्पल टीवी एप हुआ लांच अब अमेजन फायर टीवी पर उपलब्ध, ऐसे करे डाउनलोड
एप्पल टीवी एप हुआ लांच अब अमेजन फायर टीवी पर उपलब्ध, ऐसे करे डाउनलोड
Share:

वीडियो स्ट्रीमिंग बाजार में एप्पल और अमेजन भले ही एक दूसरे की प्रतिस्पर्धी कंपनी हों, लेकिन अब आप एप्पल टीवी एप को अमेजन फायर स्टिक पर इस्तेमाल कर सकते हैं। एप्पल टीवी वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा में उपयोगकर्ताओं को सभी समान सेवाएं मिल सकती है जो उन्हें एप्पल टीवी सेट-टॉप बॉक्स से मिलती है। इससे उपभोक्ता न केवल नए टीवी शो पाएंगे बल्कि अपने मौजूदा आईट्यून्स मीडिया लाइब्रेरी से फिल्मों और शो को भी खरीद भी सकते हैं। वहीं कुछ समय के लिए रेंट पर भी ले सकते हैं। इस एप को अभी हाल ही में सैमसंग स्मार्ट टीवी के साथ-साथ रोकू उपकरणों पर भी इस्तेमाल किया जा रहा है। अमेजन के फायर टीवी स्टिक (2जीन) और फायर टीवी स्टिक 4के को भारत सहित दुनिया भर में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

एप्पल टीवी एप ऐसे करें डाउनलोड 
इसके लिए आप फायर टीवी स्टिक ओनर एप सेक्शन में जाकर Apple TV एप इंस्टॉल कर सकते हैं। एक बार जब आप एप्पल टीवी एप डाउनलोड कर लेते हैं, तब इसे इंस्टॉल करने के लिए गेट बटन पर क्लिक करें। आप अमेजन वेबसाइट पर सीधे एप्पल टीवी एप की सूची में भी जा सकते हैं और एप डाउनलोड कर सकते हैं। जिन उपयोगकर्ताओं के पास एलेक्सा-सक्षम वॉयस रिमोट है, वे अपने उपकरणों को एप्पल टीवी एप ढूंढने के लिए भी कह सकते हैं। एप्पल टीवी+ की सदस्यता के लिए भी एप्पल डिवाइस की आवश्यकता होगी। 

ये मिलेगा फायदा
यह भारत में 99 रुपये प्रति माह शुल्क में उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ सात दिवसीय नि:शुल्क परीक्षण की सुविधा मिलेगी। एक सदस्य की मैंबरशिप का उपयोग परिवार के छह लोगों द्वारा किया जा सकता है। जिस उपभोक्ताओं ने 10 सितंबर के बाद नया आईफोन, आईपैड, मैक, आईपॉड टच या एप्पल टीवी खरीदा है, वह एक साल की मुफ्त सदस्यता के लिए पात्र हो सकते है । 

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रियल एस्टेट कंपनी यूनिटेक का प्रबंधन अपने हाथों में ले केंद्र सरकार

Realme X2 Pro का नया वैरिएंट भारत में होगा जल्द लॉन्च

Poco F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -