'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़े मेकर्स के होश!
'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़े मेकर्स के होश!
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं और इसी के साथ वह जल्द बिग बॉस 13 में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं इन दिनों उनके टीवी शो 'नच बलिए 9' और 'बिग बॉस 13'को लेकर जमकर चर्चा हो रही है और इन दोनों टीवी शोज को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले है. खबरों के मुताबिक़ सलमान खान 'नच बलिए 9' के साथ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ ही चुके और खबरें यह भी हैं कि सलमान दूसरी ओर अपने कंट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस' को भी को-प्रोड्यूस करने वाले है. जी हाँ, वहीं अब चर्चा हैं कि इस टीवी रियल्टी शो के लिए सलमान खान एक बेहद बड़ी रकम चार्ज करने वाले हैं.

जी हाँ, इसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाने वाले है और अब खबर है कि टीवी शो के लिए सलमान खान करीब 400 करोड़ रुपये वसूलेंगे. जी हाँ, सुनकर आपको झटका लग सकता है लेकिन यह सच है. टीवी शो के बारे में अपडेट्स देने वाले 'द खबरी' ने ये जानकारी दी है और खबरें हैं कि सलमान खान इस टीवी शो चौथे सीजन से होस्ट कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बार इस टीवी शो के एक वीकेंड (शनिवार और रविवार) के लिए सलमान खान 31 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले है और आपको याद हो पिछली बार सलमान खान ने एक एपिसोड के लिए 12-14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और 26 वीकेंड का वार के लिए इस हिसाब से सलमान खान करीब 400 करोड़ रुपये बतौर मेहनताना लेने वाले है. वहीं यह भी सामने आ चुका है कि इस बार मेकर्स कॉमनर्स को टीवी शो का हिस्सा बनाने के मूड में नहीं है और इस बार केवल टीवी सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे.

अश्लीलता में पूनम पांडेय से कहीं आगे निकल चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!

सलमान खान नहीं होते तो डूब जाता इस सिंगर का करियर, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -