एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...'
एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक भावुक हो रहे हैं. ऐसे में अब शो में एक बार फिर रश्मि देसाई का इमोशनल ब्रेकडाउन देखने को मिला. जी हाना, बीते गुरुवार के एपिसोड में रश्मि बेहद भावुक दिखीं और दोस्त आरती सिंह से अपने निजी जिंदगी की बात करते हुए रश्मि बुरी तरह रो पड़ीं. इस दौरान आरती सिंह रश्मि से अरहान खान के सिलसिले में बातचीत कर रही थीं और तभी रश्मि देसाई ने कबूला कि उन्हें जिंदगी में बहुत अकेलापन महसूस होता है. इस वजह से उनकी हंसी तक बंद हो गई है.

वहीं उन्होंने रोते-रोते कहा- '' ऐसे ऐसे मोड़ पर आकर भी मैं खड़ी रहती हूं. लेकिन अब बहुत हो गया है. कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे कोई सपने ही नहीं बचे हैं. मेरे जो अपने हैं वो भी मेरे नहीं हैं. मैं थक चुकी हूं. किसी और ' की गलती छुपाने के लिए मैं अपनी ही बैंड बजवाती रहती हूं. मैं इस जिंदगी से तंग आ चुकी हूं.'' इसी के साथ रश्मि ने बताया कि वो बहुत सारी बातें बोल भी नहीं सकती हैं और अंदर ही अंदर मर रही हैं.

उन्होंने कहा- ''ये तीन महीने काफी मुश्किल रहे हैं. मुझे लगा था मैं संभाल लूंगी, लेकिन अब मुझे घुटन हो रही है. मुझे हर बात पर रोना आ रहा है. बात-बात पर मुझे इतनी तकलीफ हो रही है. जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं.'' आप सभी को पता ही होगा कि अरहान खान की पहली शादी और बच्चे के बारे में जब सलमान खाने ने खुलासा किया था, तब भी रश्मि को हैरान परेशान देखा गया था. वो काफी रोई थीं और उसके बाद सलमान के समझाने के बाद उन्होंने अरहान को माफ कर दिया था.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम

मधुरिमा पर जमकर भड़का यह टीवी स्टार, कहा- 'विशाल को मैंने कभी ऐसे लड़ते नहीं देखा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -